संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज़ हत्या का इल्जाम
संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज़ हत्या का इल्जाम
Share:

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के गेट इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की जान चली गई है। मृतक महिला के परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या के आरोप इल्जाम लग दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच भी शुरू कर दी है।

वंदना (26) पुत्र मुंशीलाल निवासी गांव अफजलपुर छगनपुर जिला बदायूं की शादी करीब चार वर्ष पहले थाना हाथरस गेट इलाके के गांव नगला हेमा निवासी हितेश पुत्र कमलबाबू के साथ हुई थी। महिला के पिता मुंशीलाल ने इल्जाम लगाया कि बेटी वंदना के ससुरालीजन उनसे दहेज में कार की मांग कर रहे थे। हम लोग उनकी मांग पूरा करने में समर्थ रहे। गुरुवार देर शाम वंदना के ससुरालीजनों का फोन आया कि छत से गिरकर वंदना की जान चली गई।

पिता मुंशीलाल ने आरोप लगाया कि बेटी वंदना के ससुरालीजनों ने दहेज को लेकर उसका क़त्ल कर दिया गया है। इस संबंध में थाना हाथरस गेट प्रभारी गौरव सक्सेना ने शुक्रवार को कहा है कि अभी तक किसी भी पक्ष से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। शव को पोटामार्टम के लिए भेज दिया गया है। अगर तहरीर प्राप्त होती है तो उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाने वाली है।

शादीशुदा भांजे के प्यार में पड़ी मामी को मिली ऐसी सजा, जानकर हो जाएंगे हैरान

छोटी बच्चियों के सामने अश्लील हरकतें करता था सिकंदर खान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया बना जान का दुश्मन! महाराष्ट्र में हुई एक और मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -