इश्क़ और धोखे ने ले ली एक युवक की जान, हाथ काटा फिर फंदे पर झूला

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ प्रेम में धोखा खाए एक युवक ने अपने हाथों की नसें काट ली और फिर फांसी के फंदे पर झूल गया। परिवार वालों ने उसे आनन् फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने युवकों को मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुंदनगंज गांव में जोहवाशर्की मोड़ के पास स्थित सूर्य स्वीट हाउस व्यवसाई संजय गुप्ता (24) ने सोमवार की रात लगभग ग्यारह बजे अपने कमरे में ब्लेड से दोनों हाथों की नसों को काटकर रस्सी के सहारे पंखे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक की शादी नहीं हुई थी। जब परिजनों ने खाना खाने के लिए उसे आवाज दी और कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई, तो पिता रामलखन, बड़ा भाई सचिन ने किसी प्रकार दरवाजा तोड़कर कमरा खोला और देखा तो संजय फांसी के फंदे पर लटक रहा था।

ग्रामीणों के अनुसार, मृतक किसी लड़की से प्यार करता था। चर्चा इस बात की भी है कि प्रेम में धोखा खाने के बाद मृतक ने अपने हांथ की नसें काटकर उसका वीडियो भी बनाया और प्रेमिका के मोबाइल पर भी भेजा। थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया है कि घटना की छानबीन की जा रही है। शिकायत मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया जायेगा।

दिनदहाड़े होटल में हुआ वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी का क़त्ल, सामने आया CCTV फुटेज

OTP बताए बिना कैब में बैठ गए बच्चे, गुस्साए ड्राइवर ने कर डाली हत्या

घर लौटे पति ने पत्नी को गैर-मर्द के साथ देखा, हो गया आगबबूला और फिर..

 

Most Popular

- Sponsored Advert -