दिनदहाड़े होटल में हुआ वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी का क़त्ल, सामने आया CCTV फुटेज

बेंगलुरु: कर्नाटक के हुबली में एक होटल में मंगलवार प्रातः 'सरल वास्तु' फेम चंद्रशेखर गुरुजी का चाकू मारकर क़त्ल कर दिया गया। इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। इसमें स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है कि होटल के रिसेप्शन पर दो व्यक्ति उन्हें चाकू मार रहे हैं। पुलिस को आशंका है कि चंद्रशेखर गुरुजी शहर के पेसिडेंट होटल में कारोबार के संबंध में किसी से मिलने आए थे। इस घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

पुलिस के अनुसार, बागलकोट के रहने वाले वास्तु विशेषज्ञ ने एक ठेकेदार के तौर पर अपना करियर आरम्भ किया था। हालांकि बाद में उन्हें मुंबई में एक नौकरी मिल गई, जहां वे बस गए थे। बाद में उन्होंने वहां अपना वास्तु व्यवसाय आरम्भ किया था। पुलिस ने ये भी कहा कि 3 दिन पहले उनके परिवार में एक बच्चे की हुबली में मौत हो गई थी, इस कारण वह हुबली गए थे। मामले की खबर प्राप्त होते ही हुबली पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे। उन्होंने अपने अधीनस्थ अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

वही पुलिस बता रही है कि चंद्रशेखर गुरुजी एक होटल में गए थे, वहां एक रिसेप्शन पर दो व्यक्तियों ने उन्हें चाकू मार दिया। इससे वहां अफरातफरी मच गई। लोग यहां-वहां भागने लगे। वहीं घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घर लौटे पति ने पत्नी को गैर-मर्द के साथ देखा, हो गया आगबबूला और फिर..

कुत्तों के कारण टली लाखों की लूट, ATM छोड़ फरार हुए बदमाश

शर्मनाक! मामा ने ही की अपनी भांजी के साथ दरिंदगी, भाई को ऐसे देख बुरा हुआ बहन का हाल

Most Popular

- Sponsored Advert -