OTP बताए बिना कैब में बैठ गए बच्चे, गुस्साए ड्राइवर ने कर डाली हत्या

चेन्नई: एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ वीकेंड बिताने फिल्म देखने के लिए गया था। वापस आते समय उसने कैब बुक की। तय समय के अनुसार, कैब भी मौके पर पहुंच गई। मगर इससे पहले वो ड्राइवर को OTP बता पाता। उसके बच्चे कैब में सवार हो गए। बस इतनी सी बात पर ड्राइवर आगबबूला हो गया और उसने शख्स के साथ मारपीट चालू कर दी। पहले कैब ड्राइवर ने उसे चेहरे पर मुक्का मारकर नाक से खून निकाल दिया और फिर अपना फोन से सिर पर वार कर दिया। अस्पताल ले जाते समय ही उस शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मामला तमिलनाडु के चेन्नई शहर के बाहरी क्षेत्र का है। कोयंबटूर की एक प्राइवेट फर्म के इंजीनियर एच उमेंदर अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वीकेंड बिताने के लिए चेन्नई में थे। रविवार को दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे फिल्म देखने के बाद नवलूर के एक मॉल से बाहर आने के बाद उन्होंने कैब बुक की। कैब मौके पर पहुंची तो सात लोगों का पूरा परिवार गाड़ी में बैठने लगा। इसपर 41 वर्षीय कैब ड्राइवर एन रवि ने आपत्ति जताते हुए कहा कि उसे इतने बड़े परिवार के लिए बड़ी गाड़ी बुक करनी थी। इसी बीच व्यक्ति के बच्चे भी कार के अंदर सवार हो गए। जिससे कैब ड्राइवर रवि गुस्से में आ गया। उसने बच्चों को डांटा और कार से निकलने को कहा। इस बात पर उमेंदर और रवि के बीच बहस शुरू हो गई। साथ ही रवि ने कहा कि बिना OTP बताए उसके परिवार के लोग कार के अंदर नहीं घुस सकते।

कुछ ही देर में बात हाथापाई तक पहुंच गई। इस बीच तैश में आकर रवि ने अपने फोन को उपेंदर के सिर पर दे मारा। चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि यही नहीं कैब ड्राइवर रवि ने उपेंदर के मुंह पर मुक्का भी मारा। जिससे उपेंदर की नाक से खून बहने लगा। जिसके बाद ताबड़तोड़ उपेंदर को उसके परिवार वाले एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि लोगों ने कैब ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपी पर हत्या के संबंध में केस दर्ज किया गया है।

कुत्तों के कारण टली लाखों की लूट, ATM छोड़ फरार हुए बदमाश

शर्मनाक! मामा ने ही की अपनी भांजी के साथ दरिंदगी, भाई को ऐसे देख बुरा हुआ बहन का हाल

अपनी ही बेटी को मारने के लिए नेता ने दी थी सुपारी, पुलिस के सामने खोला ये हैरतंअगेज राज

 

Most Popular

- Sponsored Advert -