रक्षाबंधन मनाने आई नाबालिग के साथ मामा ने किया बलात्कार, किसी को बोल भी न पाई पीड़िता
रक्षाबंधन मनाने आई नाबालिग के साथ मामा ने किया बलात्कार, किसी को बोल भी न पाई पीड़िता
Share:

महोबाः यूपी में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र के एक गांव में रक्षाबंधन मनाने के लिए आई थी 17 वर्ष की किशोरी के साथ उसके मामा ने बलात्कार किया । आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी करने का काम किया जा रहा है। खन्ना थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) राधेश्याम वर्मा ने शनिवार को बोला है कि बांदा जिले के एक गांव की किशोरी शुक्रवार शाम अपने परिजनों के साथ थाने आयी और उसने अपने सगे मामा श्रीपाल (23) के विरुद्ध मारपीट कर बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

उन्होंने कहा कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बोला है कि वह रक्षाबंधन मनाने अपने ननिहाल आई थी, जहां 14 अगस्त की रात उसे छत पर अकेला पाकर उसके मामा ने उससे मारपीट की और बलात्कार किया। शिकायत के मुताबिक, श्रीपाल ने किशोरी को किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

SHO ने तहरीर के आधार पर बताया कि आरोपी के डर से सहमे होने की वजह से पीड़िता ने ननिहाल में किसी को इस बारे में नहीं बताया और अपने गांव लौटकर पिता को पूरी घटना बताई, जिसके उपरांत वह केस दर्ज कराने अपने परिजन के साथ थाने आई। वर्मा ने बताया कि किशोरी को चिकित्सकीय जांच के लिए सरकारी हॉस्पिटल भेजा गया है।

फर्जी पासपोर्ट बनकर लोगों को भेजते थे विदेश, ज़ाकिर-जमील समेत 5 गिरफ्तार

मल्टीनेशनल कंपनी की महिला मैनेजर ने लगाई फांसी, 4 साल पहले हुई थी लव मैरिज

बीच सड़क पर पत्नी को दिया तीन तलाक़, फिर गाड़ी चढ़ाकर तोड़ दिए पैर.., राजस्थान का मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -