बीच सड़क पर पत्नी को दिया तीन तलाक़, फिर गाड़ी चढ़ाकर तोड़ दिए पैर.., राजस्थान का मामला
बीच सड़क पर पत्नी को दिया तीन तलाक़, फिर गाड़ी चढ़ाकर तोड़ दिए पैर.., राजस्थान का मामला
Share:

जयपुर: तीन तलाक़ पर सख्त कानून बनने के बाद भी इसकी घटनाएं कम नहीं हो रहीं है। ताजा मामला राजस्थान के बांसवाड़ा शहर से सामने आया है। यहां एक शौहर ने अपनी बीवी को बीच सड़क तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोलकर धक्का दे दिया। यही नहीं उसके बाद आरोपी ने बाइक से टककर मारकर पत्नी को गिरा भी दिया। घटना में पीड़िता के पैर में गंभीर चोटें आई हैं। महिला का आरोप है कि पति की दूसरी बीवी ने भी उसे पीटा है। खास बात ये है कि पीड़िता ने पांच दिन पहले ही पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है।

मामला राजा तालाब थाना क्षेत्र का है। यहां दाहोद रोड पर गुरुवार शाम इंदिरा नगर की एकजान कॉलोनी के रहने वाले रिजवान अहमद शाद ने अपनी बीवी परवीन को तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहकर धक्का दे दिया। इसके बाद बाइक से टक्कर मार दी और फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद महिला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घायल परवीन को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला के पैरों पर गंभीर चोटें आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 28 दिसंबर 2021 को रिजवान से उसका निकाह हुआ था। निकाह के 8 दिन बाद से ही वह दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था। इसके बाद पीड़िता अपने मायके कूपड़ा में आकर रहने लगी। इसके बाद रिजवान ने रतलाम की एक महिला से दूसरा निकाह भी कर लिया।

पहली पत्नी का आरोप यह भी है कि पति की दूसरी बीवी ने भी उस पर जानलेवा हमला किया। कहासुनी के बाद मारपीट की। महिला थाने के अनुसार, पांच दिन पहले ही पीड़ित परवीन ने पति के खिलाफ दहेज को लेकर केस दर्ज कराया है। फ़िलहाल जांच जारी है।

अपराध की ‘जंजीर’ तोड़ने में जुटी यूपी पुलिस ने फिर कर दिया बड़ा कारनामा

आर्थिक तंगी से परेशान होकर पिता ने 11 माह के बेटे को नहर में फेंका, माँ से बोला झूठ

यासीन ने दर्जनों हिंदू युवतियों को बनाया अपना शिकार, टैंट लगाने की आड़ में करता था दोस्ती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -