मल्टीनेशनल कंपनी की महिला मैनेजर ने लगाई फांसी, 4 साल पहले हुई थी लव मैरिज
मल्टीनेशनल कंपनी की महिला मैनेजर ने लगाई फांसी, 4 साल पहले हुई थी लव मैरिज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करने वाली महिला मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना नोएडा के सेक्टर-100 की है। जानकारी के अनुसार, महिला की शिनाख्त 28 वर्षीय अंजली कौशिक के रूप में हुई है। वह सेक्टर-100 में पति और ससुराल वालों संग रह रही थी। अंजली मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत की निवासी थी।

अंजली नोएडा में स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करती थी। शुक्रवार को उसका शव घर पर फंदे पर लटकते हुए पाया गया है। ससुराल वालों के अनुसार, अंजली उनके साथ घर पर ही थी। वह आराम करने की बात कहकर रूम में चली गई। जब वह बहुत देर तक जब बाहर नहीं आई, तो ससुराल वालों ने दरवाजा खटखटाया। भीतर से जब कोई जवाब नहीं मिला तो वे लोग चिंतित हो गए। उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। अंजली का शव फंदे से लटका हुआ था। ससुराल वालों ने फ़ौरन पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर लाश को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ससुराल वालों ने बताया है कि 4 वर्ष पूर्व अंजली ने दीपक से प्रेम विवाह किया था। अंजली के परिवार वाले इस शादी के विरुद्ध थे। जिसके चलते अंजली अपने माता-पिता के साथ संपर्क में नहीं थी। ना ही वे लोग उससे कोई संपर्क करते थे। इस कारण वह बहुत परेशान रहती थी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। अंजली के पति से भी पूछताछ की जा रही है।

बीच सड़क पर पत्नी को दिया तीन तलाक़, फिर गाड़ी चढ़ाकर तोड़ दिए पैर.., राजस्थान का मामला

अपराध की ‘जंजीर’ तोड़ने में जुटी यूपी पुलिस ने फिर कर दिया बड़ा कारनामा

आर्थिक तंगी से परेशान होकर पिता ने 11 माह के बेटे को नहर में फेंका, माँ से बोला झूठ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -