धार्मिक मेलों में लाउडस्पीकर लगाने वाली कंपनी के मालिक ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
धार्मिक मेलों में लाउडस्पीकर लगाने वाली कंपनी के मालिक ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: पूरे देश में बीते आठ दशकों से विभिन्न धार्मिक मेलों में लाउडस्पीकर लगाने के लिए चर्चित कंपनी के मालिक ने सोमवार को ख़ुदकुशी कर ली. रिपोर्ट के मुताबिक, आशा एंड कंपनी के मालिक 60 साल के प्रवीण मालवीय यहां गंगा के तट पर कुंभ, अर्ध-कुंभ और माघ मेलों में नासिक, हरिद्वार और उज्जैन समेत देश में अन्य जगहों पर अपनी कंपनी के तहत लाउडस्पीकर लगाते रहे. यहां आज प्रवीण मालवीय का शव सिविल लाइंस इलाके में अपने घर के स्टोर रूम में फंदे से लटका हुआ पाया गया.

सिविल लाइंस थाने के SHO वीरेंद्र यादव ने कहा कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे उतारकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा. वहीं प्रवीण मालवीय के बेटे यशार्थ ने पुलिस को बताया कि उसके पिता हर दिन की तरह सुबह टहलने गए थे. 

यशार्थ ने पुलिस को बताया कि जब पिता लंबे समय तक घर नहीं लौटे, तो उनकी मां ने उनके दोस्तों को फोन किया. उनके दोस्तों ने बताया कि पापा आज टहलने के लिए आए ही नहीं. SHO ने कहा कि इस बीच, मालवीय का शव स्टोर रूम में लटका हुआ पाया गया और पुलिस को सूचित किया गया. तीन भाइयों में सबसे छोटे मालवीय के परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है. 

परिवार पर भौंकता था गली का कुत्ता, पुलिसकर्मी ने पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार

शर्मनाक: ग्रेटर नोएडा में 70 साल के बुजुर्ग की हुई निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शादीशुदा महिला की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या, 3 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -