शादीशुदा महिला की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या, 3 गिरफ्तार
शादीशुदा महिला की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या, 3 गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक शादीशुदा महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ सामुहिक बलात्कार करने के बाद हत्या करने के मामले में रावतसर पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है. जांच अधिकारी DYSP पूनम चौहान ने बताया है कि रणजीत (पुत्र रामलाल नायक), संदीप कुमार (पुत्र पतराम नायक निवासी किकरालिया) और शीशपाल (पुत्र कृष्णलाल नायक निवासी चक हरिपुरा) को अरेस्ट किया गया है.

सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी. DYSP पूनम चौहान ने बताया कि मृतका के पति ने रणजीत और भीमसेन के खिलाफ नामजद केस दर्ज करवाया था. जिसमें शुरूआती जांच में भीमसेन के मौके पर नहीं होने सहित संलिप्तता नहीं पाई गई है. दूसरे आरोपियों ने शुरूआती पूछताछ में बताया है कि रणजीत और सन्दीप महिला के घर गये थे. सन्दीप ने घर के बाहर रखवाली करने का काम किया और रणजीत ने महिला के साथ बलात्कार किया. वहीं महिला के शिशपाल के साथ भी संबध थे. शिशपाल को रणजीत और संदीप के साथ संबंधों का पता चलने के बाद, शिशपाल ने महिला को फोन कर रणजीत से अलग होने के लिए कहा. महिला द्वारा रणजीत को नहीं छोड़ने पर शिशपाल ने महिला के पति को फोन कर सारी बात बता दी. उसके बाद शिशपाल ने दोबारा महिला को फोन कर उसके पति को अवैध संबंधों की बात बताने की बात कही.

जिस पर महिला ने तंग आकर घर में बने कुण्ड में छलांग लगा कर ख़ुदकुशी कर ली. DYSP पूनम चौहान ने बताया कि संदीप और रणजीत को धारा 376 डी और 306 में अरेस्ट किया गया है. वहीं आरोपी शिशपाल को धारा 306 में अरेस्ट किया गया है. तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि रावतसर के निकटवर्ती गांव में तीन मार्च को एक शादीशुदा महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ सामुहिक रूप से दुष्कर्म कर हत्या करने का केस महिला के पति ने दर्ज करवाया था. 

BSF के जवान ने साथी पर बरसाई गोली, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

मोबाइल में रिकार्ड हुआ दर्दनाक हादसा, प्रेमी के ‘बुढ़िया’ कहने पर प्रेमिका ने लगा ली फांसी

लखनऊ से दिल्ली आ रही फ्लाइट में पड़ा था लावारिस बैग, जब खोला तो उड़ गए सबके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -