शर्मनाक: ग्रेटर नोएडा में 70 साल के बुजुर्ग की हुई निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस
शर्मनाक: ग्रेटर नोएडा में 70 साल के बुजुर्ग की हुई निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा स्थित ईकोटेक- 3 थाना इलाके के हबीबपुर गांव में रहने वाले एक 70 साल के व्यक्ति की सोमवार तड़के कथित तौर पर गला दबाकर कत्ल कर दिया गया है. घटना की जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ईकोटेक- 3 थाना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने कहा है  कि आज तड़के पुलिस को सूचना मिली कि गांव हबीबपुर में रहने वाले जीतू उर्फ जीत सिंह (70 वर्ष) अपने घर पर मृत अवस्था में पाया गया है. उन्होंने कहा है कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जब कार्रवाई की तो पता चला कि व्यक्ति के गले पर निशान हैं. प्रथम दृष्टया से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उनकी गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया है.

प्रभारी निरीक्षक ने दी ये जानकारी: मिली जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक ने इस बारें में कहा है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और रिपोर्ट आने पर ही मौत की असली कारन का पता नहीं चलेगी. थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक के पारिवारिक विवाद हैं. पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा है कि मृतक के परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

शादीशुदा महिला की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या, 3 गिरफ्तार

BSF के जवान ने साथी पर बरसाई गोली, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

मोबाइल में रिकार्ड हुआ दर्दनाक हादसा, प्रेमी के ‘बुढ़िया’ कहने पर प्रेमिका ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -