जीजा ने वायरल किया साली का अश्लील वीडियो, पीड़िता की शादी टूटने के कगार पर
जीजा ने वायरल किया साली का अश्लील वीडियो, पीड़िता की शादी टूटने के कगार पर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सासनी गेट इलाके की एक महिला ने रिश्ते में जीजा लगने वाले शख्स पर छेड़खानी करने व अश्लील वीडियो बनाने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने का इल्जाम लगाया है। आरोपी की इस हरकत से पीड़िता की शादी टूटने की नौबत आ गई है। सासनी गेट इलाके की पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह 8 महीने पहले अपनी तहेरी बहन की ससुराल उसकी ननद की शादी में गई थी। 

रिपोर्ट के अनुसार, वहां रिश्ते के जीजा धर्मेंद्र पुत्र भोजरात निवासी बहजोई, संभल ने जीजा-साली के रिश्ते का हवाला देते हुए साथ में तस्वीरें खींच ली। शादी संपन्न होने के बाद वह अपने घर अलीगढ़ आ गई। लगभग एक माह बाद जीजा धर्मेंद्र घर आया। उस दिन परिवार वाले एक हवन-पूजन में गए थे। इसके कारण धर्मेंद्र को जाने के लिए कहा। लेकिन, उसने जबरदस्ती की और छेड़खानी करने के बाद कपड़े फाड़ते हुए अश्लील वीडियो उतार ली।

इसके साथ ही धमकाया कि किसी को इसकी शिकायत की, तो वीडियो वायरल कर देगा। पीड़िता के अनुसार, वह डर के कारण चुप रही। इसी बीच बीती 28 नवंबर को पीड़िता की शादी हो गई। विवाह की जानकारी होते ही धर्मेंद्र ने उक्त वीडियो, फोटो फेसबुक पर  वायरल कर दिए। जिसके चलते शादी टूटने की कगार पर आ गई है। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना सासनी गेट में शिकायत दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर सासनी गेट देवेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि मामले में छेड़खानी, मारपीट, धमकी, आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

'मेरे घर पकेगा आधा किलो चिकन', इतनी सी बात पर 4 दोस्तों में छिड़ गई खूनी जंग और फिर...

पत्थरों से शव को बांधकर नदी में बहाया, माँ-बेटे की साजिश का भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग

1.37 करोड़ रुपये देखकर बिगड़ी कर्मचारी की नियत, कंपनी से लेकर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -