पत्थरों से शव को बांधकर नदी में बहाया, माँ-बेटे की साजिश का भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग
पत्थरों से शव को बांधकर नदी में बहाया, माँ-बेटे की साजिश का भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

रामगढ़: झारखंड़ के रामगढ़ जिले में कुएं में तैरते शख्स की लाश मिली थी। लाश को कंबल में लपेटकर, पत्थरों से बांधकर कुएं में फेंका गया था। पुलिस ने परिवार से भी मामले में चर्चा की थी। मृतक के बेटे ने बोला था कि पिता कई दिनों से लापता हैं तथा उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। 

लेकिन, जब पुलिस ने मृतक की पत्नी एवं बेटे से सख्ती से पूछताछ की, तो सच्चाई बाहर आ गई। बेटे ने ही अपनी मां की सहायता से पिता का क़त्ल किया था। फिर शव को गांव के बाहर बने कुएं में फेंक आया था। तत्पश्चात, पूरे गांव में खबर फैला दी थी कि पिता गुमशुदा है। पुलिस ने अपराधी मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। दरअसल, जिले के कुजू ओपी क्षेत्र के दिग्वार गांव के लोगों ने कुज्जु पुलिस को 26 दिसंबर की शाम को कुएं में लाश होने की खबर दी थी। मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला था। शव को कंबल में लपेटकर, भारी पत्थरों से बांधकर कुएं में फेंका गया था। इससे पुलिस को यह बात बिल्कुल साफ हो गई थी कि शख्स ने खुदखुशी नहीं की है। यह हत्या का मामला है। पुलिस का कहना था कि शव लगभग सप्ताह भर पुराना है।

वही मृतक की पहचान गांव के ही गुमशुदा 55 वर्षीय शिवनारायण कुशवाहा के तौर पर हुई। जब उसके परिवार वालों से संपर्क किया गया, तो बेटे गणेश कुशवाहा से जानकारी ली। बेटे ने पुलिस से कहा कि पिता शिवनारायाण लगभग एक सप्ताह से गायब थे। तीन दिन पहले ही मैंने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कुज्जु ओपी थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की। बेटा गणेश एवं मृतक की पत्नी की बातों पर पुलिस को विश्वास नहीं हो रहा था। मृतक की किसी से शत्रुता होने की बात भी सामने नहीं आई। इस पर पुलिस ने बेटे और पत्नी से सख्ती से पूछताछ की। दोनों अपनी ही बातों में उलझ गए। इस के चलते दोनों टूट गए एवं उन्होंने शिवनारायाण का क़त्ल करने की बात कबूल कर ली। भाई और मां के पकड़े जाने पर मृतक शिवनारायण की बेटी ने पुलिस से बोला कि पिता उनकी मां के साथ बहुत मारपीट करते थे। शराब पीकर घर आते और मां पर अत्याचार करते थे। इसी वजह से भाई ने उनका क़त्ल कर दिया था तथा शव को कुएं में फेंक दिया था। मामले पर रामगढ़ SDPO किशोर कुमार रजक ने बताया कि हत्या करने वाले मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक की बेटी ने भी उन दोनों के बारे में बयान दिए हैं। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मां हीराबेन का हाल जानने पहुंच रहे है PM मोदी

सरकारी नौकरी पाने का आखिरी मौका, फटाफट कर लें आवेदन

महाकाल मंदिर में मोहन भागवत ने किया जल स्तंभ का अनावरण, ये 2 मशहूर स्टार्स भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -