गाड़ी में गैस पहले कौन भराएगा ? पंप पर हुई बहस, 3 आरोपियों ने 1 युवक को पीट-पीटकर मार डाला
गाड़ी में गैस पहले कौन भराएगा ? पंप पर हुई बहस, 3 आरोपियों ने 1 युवक को पीट-पीटकर मार डाला
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में एक CNG पंप पर तीन लोगों ने 26 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। उनके बीच इस बात पर बहस हो रही थी कि, किसके वाहन में पहले ईंधन भरा जाएगा। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) हिरदेश कठेरिया ने कहा कि घटना सोमवार रात को हुई और तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अधिकारियों के मुताबिक, गाजियाबाद निवासी अमन कसाना रात करीब साढ़े दस बजे अपनी कार में गैस भरवाने के लिए इकोटेक 3 थाना क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर गांव स्थित सीएनजी पंप पर आए थे। उनके साथ उनका चचेरा भाई 22 वर्षीय अभिषेक भी था। पुलिस ने कहा कि, "अमन ईंधन लेने के लिए अपने रिश्तेदारों के साथ कार में सीएनजी पंप पर आया था। उसी समय, ईंधन लेने को लेकर उसके और एक अन्य व्यक्ति, जिसकी पहचान अजय उर्फ अज्जू के रूप में हुई, के बीच बहस हो गई। अजय ने अपने दो सहयोगियों को बुलाया, अंकुश और ऋषभ मौके पर पहुंचे, उन्होंने अमन की पिटाई की।''

उन्होंने कहा, "लड़ाई सीएनजी पंप के बाहर हुई। लड़ाई के दौरान अमन के सिर पर छड़ी से वार किया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोटों के कारण उसकी मौत हो गई।" कसाना के परिवार की शिकायत के आधार पर, एक प्राथमिकी दर्ज की गई और तीन आरोपियों को नामित किया गया। अतिरिक्त डीसीपी ने कहा कि तीन आरोपियों में से अजय और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अंकुश को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपी की कार जब्त कर ली गई है और अपराध में इस्तेमाल किया गया खून के धब्बे वाला डंडा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले में शव के पोस्टमार्टम सहित आगे की कानूनी कार्यवाही जारी है।

पिछले हफ्ते, नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के विधायक अमानतुल्ला खान, उनके बेटे और कुछ अन्य लोगों पर शहर के एक पेट्रोल पंप पर कथित तौर पर अपनी कार में ईंधन भरने के लिए कतार में कूदने के बाद हुई बहस के बाद हमला करने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया था। हालांकि विधायक ने आरोपों से इनकार किया है। 

स्वाति मालीवाल केस में बड़ा ट्विस्ट ! केजरीवाल ने ही पिटवाया, अब वही कार्रवाई करेंगे, आखिर CM हाउस में क्या हुआ ?

छात्रा का यौन उत्पीड़न कर निलंबित हुआ था केरल यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर इफ्तिखार, अब पार्क में महिला के साथ गंदी हरकत करते धराया

दिल्ली के इनकम टैक्स ऑफिस में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 21 गाड़ियां मौके पर पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -