पत्नी से हुआ झगड़ा, तो कलियुगी पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों का गला रेता
पत्नी से हुआ झगड़ा, तो कलियुगी पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों का गला रेता
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के थाना लोनी बॉर्डर टीला शाहबाजपुर इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कलयुगी पिता ने ही अपनी ही दो बेटियों का गला रेत दिया.  जिसके बाद दोनों लड़कियों को आनन-फानन मे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने छोटी लड़की को दिल्ली के GTB अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. उसकी हालत फिलहाल, खतरे से बाहर बताई जा रही है.  

दरअसल, शहबाजपुर गांव का रहने वाला सतवीर नशे के आदि हैं. सतवीर की पत्नी ज्योति ने बताई कि जब से उनका विवाह हुआ है, तब से ही सतवीर शराब और गांजे का नशा करता था. नशे की हालत में ही उसने अपने बेटियों का गला रेत दिया है. सतबीर की पत्नी आरोपी पति की नशे की लत के कारण उससे अलग होकर अपने मायके में रहती है. आरोपी सतबीर की पत्नी अपने गांव माता मंदिर में पूजा करने के लिए आयी हुई थी. 

जिसके बाद सतबीर अपनी पत्नी से साथ रहने की जिद करने लगा था. मगर पत्नी उसके लिए राजी नही थी. जिसके बाद सतवीर गुस्से में आकर बेटियों का गला चाकू से रेत दिया. पारिवारिक विवाद के कारण आरोपी पिता ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया है. अब पुलिस आरोपी पिता को अरेस्ट कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर करता रहा बलात्कार, फिर एक दिन...

दोस्तों की हैवानियत: दोस्त को पिलाई शराब और फिर उसकी पत्नी के साथ...

मांगकर बीड़ी पीने को लेकर शुरू हुआ विवाद, दोस्त ने ही कर डाली दोस्त की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -