मांगकर बीड़ी पीने को लेकर शुरू हुआ विवाद, दोस्त ने ही कर डाली दोस्त की हत्या
मांगकर बीड़ी पीने को लेकर शुरू हुआ विवाद, दोस्त ने ही कर डाली दोस्त की हत्या
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बरौर के अंतर्गत आने वाले किशोरपुर गांव के एक युवक का क़त्ल उसके दोस्त ने ही डंडे से पीट-पीटकर किया था। पुलिस ने अब आरोपी को अरेस्ट कर बुधवार को घटना का खुलासा किया। पुलिस की पूछताछ में बताया कि बीड़ी मांगकर पीने की टिप्पणी करने पर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस लाइन में घटना का खुलासा करते हुए ASP घनश्याम चौरसिया ने बताया कि किशोरपुर गांव के रहने वाले शिवम की गांव के ही देवेंद्र सचान उर्फ छोटू से दोस्ती थी। शिवम अक्सर लोगों से मांग कर बीड़ी पिया करता था। इस पर देवेंद्र ने उसके पिता का नाम लेते हुए टिप्पणी कर दी थी। इससे नाराज़ शिवम देवेंद्र को मारने के लिए चाकू लेकर घूम रहा था। किसी ने देवेंद्र को ये बात बताई। 19 मार्च को सैदलीपुर गांव के पास रास्ते में शिवम दिख गया। इस पर देवेंद्र ने पास में पड़े एक डंडे से उस पर कई वार करके अधमरा कर दिया था। जिला अस्पताल में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पूछताछ में देवेंद्र ने बताया कि उसने अकेले ही वारदात को अंजाम दिया है।

देवेंद्र ने कहा कि शिवम इतना खफा था कि उसकी कभी भी हत्या कर सकता था। इसके चलते उसे शिवम की हत्या करनी पड़ी। पुलिस ने डंडा भी बरामद कर लिया है। SO गंगा सिंह ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया। वहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

भाभी ने 13 वर्षीय मासूम को गर्म चाक़ू से दागा, चुपचाप देखता रहा भाई

शराब पीकर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था पति, पत्नी ने खाने में नींद की गोलियां देकर चाक़ू से गोदा

मोबाइल चार्जर से पति ने किया पत्नी का क़त्ल, फिर खुद ने लगाया मौत को गले, सामने आई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -