रेप करने वाले पूर्व RJD विधायक ने कोर्ट में किया सरेंडर, जानिए पूरा मामला
रेप करने वाले पूर्व RJD विधायक ने कोर्ट में किया सरेंडर, जानिए पूरा मामला
Share:

पटना: बिहार में विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के पूर्व MLA अरुण यादव रेप कांड में फरार चल रहे थे। RJD के पूर्व MLA अरुण यादव ने आरा अदालत में समर्पण कर दिया है। आरा अदालत में समर्पण करने के बाद अरुण यादव को पुलिस ने जेल भेज दिया है। दुष्कर्म की ये घटना 3 वर्ष पुराना है। पुलिस को काफी वक़्त से अरुण यादव की तलाश थी।

खबर के अनुसार, मामला जुलाई 2019 का है। कहा जा रहा है कि एक लड़की पटना के सेक्स रैकेट संचालको के चंगुल से किसी प्रकार भाग निकली थी। सेक्स रैकेट संचालकों के चंगुल से भागकर आरा आ गई थी। पीड़िता किसी प्रकार अपने घर पहुंची तत्पश्चात, पीड़िता के भाई ने आरा नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

पीड़िता के भाई ने आरा नगर थाने में अनिता देवी एवं संजीत कुमार उर्फ छोटू के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करवाई थी। आरा नगर थाने की पुलिस ने संबंधित धाराओं के साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जाँच आरम्भ की थी। पीड़िता के 164 के पहले बयान के आधार पर मनरेगा के इंजीनियर अमरेश कुमार एवं संजय कुमार उर्फ जीजा को अपराधी बनाया गया था। पीड़िता के 164 के तहत दूसरे बयान में RJD के पूर्व MLA अरुण यादव का नाम भी अपराधी के तौर पर सामने आया था। पुलिस ने इस सिलसिले में 161 का बयान भी दर्ज किया था। इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस अरुण यादव की तलाश में भी निरंतर छापेमारी कर रही थी मगर हर बार नाकाम रही। RJD के पूर्व MLA अरुण यादव को पकड़ने के लिए पुलिस ने तमाम जतन किए। हर संभावित ठिकाने पर छापेमारी के साथ ही कुर्की की कार्रवाई भी पुलिस ने की, किन्तु परिणाम सिफर ही रहा। बिहार पुलिस के साथ कई महीने तक लुकाछिपी का खेल खेलने के बाद RJD के पूर्व MLA अरुण यादव ने अब आरा कोर्ट में समर्पण कर दिया है।

ऑनलाइन गेम खेलना पड़ा भारी,लेनदारों को पैसे वापिस करने में असमर्थ एक पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या

खुद को कुंवारा बताकर लड़की का रेप करता रहा शादीशुदा शख्स, भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग

'मैं बेवफा नहीं हूँ...' बोलकर फंदे से झूली थी पत्नी, आज पति ने ख़त्म की जीवनलीला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -