डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में छोड़ दिया तौलिया, पीड़िता की हालत हुई ख़राब
डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में छोड़ दिया तौलिया, पीड़िता की हालत हुई ख़राब
Share:

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है, जहां महिला को प्रसव पीड़ा के बाद बांस खीरी गांव की एक महिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां कथित तौर पर एक डॉक्टर पर उसके पेट के भीतर तौलिया (towel) छोड़ दिया। मामला सामने आने के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

CMO के अनुसार, डॉक्टर मतलूब ने अमरोहा के नौगवाना सादात थाना क्षेत्र में सैफी नर्सिंग होम में बगैर इजाजत के ऑपरेशन करने के बाद कथित तौर पर नजराना के पेट में तौलिया छोड़ दिया था। रिपोर्ट के अनुसार, अस्पतालकर्मियों की लापरवाही के कारण तौलिया अंदर रह गया था। महिला ने पेट दर्द की शिकायत की, इसके बाद भी उसे 5 दिनों तक एडमिट रखा, कहा गया कि बाहर ठंड के कारण उसे पेट दर्द हो रहा है। वहीं, जब घर आने बाद भी महिला की तबीयत में सुधार नहीं हुआ, तो उसका पति उसे प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसे मामले की असलियत पता चली, जिसके बाद ऑपरेशन कर उसका तौलिया निकाला गया। महिला के पति ने लापरवाही बरतने वाले डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

CMO सिंघल ने मंगलवार को बताया कि, 'मुझे मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए घटना के संबंध में पता चला और नोडल अधिकारी डॉ। शरद से मामले को देखने के लिए कहा है। हम जांच पूरी होने के बाद ही आगे की जानकारी दे सकते हैं।' CMO ने मामले में जांच का आश्वासन दिया है। CMO की जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अपनी जांच आरम्भ करेगी।

हल्द्वानी: क्या अतिक्रमणकारियों के कब्जे से मुक्त होगी रेलवे की जमीन ? आज 'सुप्रीम' सुनवाई

प्लेन में प्राइवेट पार्ट दिखा महिला पर पेशाब करने लगा था शख्स, अब एयरलाइंस ने उठाया ये कदम

पहला 'सूर्य मिशन' शुरू करेगा भारत, अंतरिक्ष में फिर झंडे गाड़ेगा ISRO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -