कातिलों का घर जलाने की कोशिश.., शराब पीने को लेकर चाक़ू गोदकर की गई थी हत्या

कातिलों का घर जलाने की कोशिश.., शराब पीने को लेकर चाक़ू गोदकर की गई थी हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के अंतर्गत आने वाले  दुल्हैड़ा चौहान गांव में शुक्रवार सुबह आक्रोशित भीड़ ने हत्यारों के घर में आग लगाने का प्रयास किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के परिजनों को बचाया और भीड़ को समझा-बुझाकर शांत कराया। बता दें कि 8 सितंबर की रात को शराब पीने का विरोध करने पर गांव के एक युवक दीपक का क़त्ल कर दिया गया था। कातिलों ने घर में घुसकर दीपक को चाकू से गोद दिया था। 

घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है, इसके मद्देनज़र वहां फोर्स तैनात कर दी गई है। मामला, पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दुल्हैड़ा चौहान गांव का है। यहां के रहने वाले दो सगे भाई संदीप और रितिक गुरुवार (8 सितम्बर) रात को शराब पी रहे थे। इस बीच दीपक ने उन्हें शराब पीने से मना किया, तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया।  देर रात संदीप अपने भाई और अन्य साथियों के साथ नशे में धुत होकर लौटा और उसने दीपक के घर में घुसकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए और वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में परिजन दीपक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शुक्रवार (9 सितम्बर) को सुबह हत्या को लेकर गांव में जमकर नारेबाजी और बवाल हुआ। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक सिटी पीयूष कुमार सिंह, CO दौराला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने किसी प्रकार समझाकर पीड़ित परिजनों को शांत कराया। पुलिस ने दो 2 टीम गठित कर आरोपी पक्ष के 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

'भारत वापस जाओ..', भारतीय मूल की अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल को मिली धमकी

अश्लील हरकतों से तंग आकर 9 बच्चियों ने छोड़ा स्कूल, आरोपी टीचर इश्त्याक अहमद फरार

नाबालिग दलित के साथ पुलिसवालों ने की शर्मनाक हरकत, 3 हुए सस्पेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -