उन्नाव में दलित युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या, IAS की तैयारी कर रही थी पीड़िता
उन्नाव में दलित युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या, IAS की तैयारी कर रही थी पीड़िता
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दलित युवती के कत्ल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि युवती का पहले बलात्कार किया गया और इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. हालांकि, इस मामले में 376 a में दुष्कर्म की धाराओं में FIR दर्ज की गई है. जिस युवक पर आरोप लगाया गया था पुलिस ने उसको अरेस्ट कर लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, जहाँ मृतका का क़त्ल हुआ था, वहां कमरे में तखत पर खून के निशान नजर आए और साथ ही खून से सनी हुई चादर भी मिली. हालांकि, परिजन लगातार यह आरोप लगा रहे हैं कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया. उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. परिवार वालों का कहना है कि जब वो घर के भीतर पहुंचे, तो युवती नग्न अवस्था में पड़ी हुई थी. उसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को कपड़े पहनाए और बाद पुलिस को सूचित किया.

बता दें कि, युवती की लाश अभी पोस्टमार्टम हाउस में है और कुछ ही देर में पोस्टमार्टम आरम्भ कर दिया जाएगा. पोस्टमार्टम होने के बाद रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ था या नहीं, मगर इतना अवश्य है कि जो लड़की IAS की तैयारी कर रही थी और अपने पिता का नाम रोशन करना चाहती थी, उसको इस हाल में देखकर पिता का कलेजा फट गया. पिता ने बताया बेटी की पढ़ाई के लिए 1 लाख का लोन भी लिया था .

19 वर्षीय युवती को दोस्त ने हाथ-पैर तोड़कर सड़क पर फेंका, इलाज के दौरान मौत

चलती ट्रेन से गायब हुआ करोड़ों का सोना, मचा हड़कंप

नई नवेली दुल्हन ने दूल्हे पर लगाए गंभीर आरोप, पहुंचाया सलाखों के पीछे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -