नई नवेली दुल्हन ने दूल्हे पर लगाए गंभीर आरोप, पहुंचाया सलाखों के पीछे
नई नवेली दुल्हन ने दूल्हे पर लगाए गंभीर आरोप, पहुंचाया सलाखों के पीछे
Share:

रायसेन/ब्यूरो। जिले में एक अजीबगरीब मामला सामने आया है। नई नवेली दुल्हन ने ही दूल्हे पर गंभीर आरोप लगाया है। इतना ही नहीं दुल्हन ने शिकायत कर दूल्हे को जेल भिजवा दिया। 

दअरसल मामला कुछ इस तरह का है कि साँचेत गांव की 19 वर्षीय युवती के अपने पड़ोस में रहने वाले आरोपी दूल्हे से प्रेम संबंध थे। आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती से शादी से पहले ही शरीरिक संबंध बना लिए और फिर शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके चलते पीड़ित युवती में 10 अक्टूबर को पुलिस थाने जाकर युवक के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज करा दिया। एएसपी अमृत मीणा ने बताया कि मामला दोनों के प्रेम संबंध का है। लड़की की रिपोर्ट पर धारा 376 के तहत कार्रवाई की गई है। दूल्हे के रूप में तैयार लड़के को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि भले ही पीड़िता ने आरोपी से शादी कर ली हो लेकिन अपराध के साकक्ष्य उसके पास पर्याप्त थे जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई न्यायालय तय करेगा।

मामला रायसेन के गांव सांचेत का है। जहां एक दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जिसके बाद पुलिस कार्यवाही और परिजनों के दबाव के कारण 2 दिन पहले आरोपी और पीड़िता की शादी करा दी गई। जिसकी भनक पुलिस को आज लग गई। पुलिस ने हाथों में मेहंदी लगे दूल्हे की ड्रेस में तैयार आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

क्या आपको भी हो गया है डेंगू? तो अपनाएं ये घरेलु नुस्खे, तुरंत मिल जाएगा निजात

मल्टीकलर से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक हर किसी का चैन चुरा रही जान्हवी

इन प्रश्नों के साथ पूरी करें पढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -