19 वर्षीय युवती को दोस्त ने हाथ-पैर तोड़कर सड़क पर फेंका, इलाज के दौरान मौत
19 वर्षीय युवती को दोस्त ने हाथ-पैर तोड़कर सड़क पर फेंका, इलाज के दौरान मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद में डबुआ चौक की रहने वाली 19 साल की युवती की उसके दोस्त ने संजय कॉलोनी में बुधवार (9 नवंबर) देर रात गली में घसीटते हुए तेजधार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। युवती पूरी रात गली में तड़पती रही। युवती को भाई ने गुरुवार सुबह अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां उसकी जान चली गई। 

रिपोर्ट के अनुसार, मुजेसर थाना पुलिस ने युवती के भाई की शिकायत पर उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। यह वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि, हत्या के कारण का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। बताया गया कि जिस समय रोशनी नामक युवती पर आरोपी युवक हमला कर रहा था, उस समय वहां फैक्ट्री के दो कर्मचारियों ने उसे रोका था। युवक ने दोनों को जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। इसके बाद हमलावर युवक युवती के हाथ-पैर तोड़कर भाग गया। 

युवती गुरुवार सुबह लगभग, 5:30 बजे तक गली में जख्मी हालत में पड़ी रही। जब वहां से कुछ राहगीर गुजरे, तो युवती ने उनसे सहायता की गुहार लगाई। इस पर उन्होंने युवती की उसके भाई से फोन पर बात करवाई। इस पर भाई और अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवती को बीके अस्पताल में एडमिट करवाया। लगभग 9:30 बजे युवती ने दम तोड़ दिया। ACP (मुजेसर) दलवीर सिंह ने बताया है कि युवती पर चाकू से वार किया गया था। हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी दोस्त की तलाश की जा रही है। हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

घटना का पता चलते ही पुलिस की टीम आरोपी के घर पर छापेमारी की है, मगर, वहां सिर्फ आरोपी की बुजुर्ग मां थी। पुलिस ने उनसे पूछताछ की, मगर आरोपी के संबंध में कुछ पता नहीं चल पाया। अपराध जांच शाखा की टीमें आरोपी के बारे में सुराग लगाने में लगी हुईं हैं।

चलती ट्रेन से गायब हुआ करोड़ों का सोना, मचा हड़कंप

नई नवेली दुल्हन ने दूल्हे पर लगाए गंभीर आरोप, पहुंचाया सलाखों के पीछे

बकरी का रेप कर रहा था वसीम, मिमयाना सुन पहुँच गई सलमा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -