काश, मैंने उसे न डांटा होता ..! बेटे ने की ख़ुदकुशी तो फफक-फफककर रो पड़े पिता
काश, मैंने उसे न डांटा होता ..! बेटे ने की ख़ुदकुशी तो फफक-फफककर रो पड़े पिता
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां पिता की डांट से खफा होकर 9वीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि पिता ने बच्चे को मोबाइल पर गेम खेलने पर डांट लगाई थी। देर रात जब पिता ने डांटा तो छात्र गुस्सा होकर अपने कमरे में चला गया और वहां पंखे से लटककर जान दे दी।

सुबह जब घर वालों ने दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से कोई आवाज़ नहीं आई। इसके बाद जब खिड़की से झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए। छात्र का शव पंखे से लटक रहा था। जिसके बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। बच्चे के पिता रघुनाथ प्रसाद गुप्ता ने बताया कि वह रेलवे में नौकरी करते हैं और परिवार संग कर्नलगंज इलाके में रहते हैं। उनके दो बेटे हैं, जिनमें से छोटा बेटा सच्चिदानंग BHS स्कूल में कक्षा 9 का स्टूडेंट था। वह पढ़ाई में ध्यान ना देकर मोबाइल में गेम खेलता रहता था। मंगलवार रात को खाना खाने के दौरान भी वह मोबाइल पर गेम खेल रहा था, जिस पर पिता ने उसे डांट दिया था।

इसी से गुस्सा होकर सच्चिदानंद बिना खाना खाए कमरे में चला गया और अंदर से गेट बंद कर लिया। घर वालों ने सोचा कि सुबह तक सब ठीक हो जाएगा। मगर, उन्हें नहीं पता था कि सच्चिदानंद इतनी सी बात के लिए आत्मघाती कदम उठा लेगा। सुबह बेटे का शव देखने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता लगातार यही कह रहे हैं कि काश उन्होंने बेटे को डांटा ना होता।  

लालू यादव रेल मंत्री थे, जमीन के बदले दे डाली नौकरियां... OSD भोला यादव गिरफ्तार

कांवड़ ले जा रहे 'शिवभक्तों' पर थूकना, मांस के टुकड़े फेंकना, रास्ता रोकना..., आखिर क्यों ?

'अल्लाह का पैगाम है, तेरा सर कलम करेंगे..', सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा इस्लामी कट्टरपंथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -