भाई ने गला काटकर फेंका, जिन्दा बची बहन बोली- दुष्कर्म करना चाहता था...
भाई ने गला काटकर फेंका, जिन्दा बची बहन बोली- दुष्कर्म करना चाहता था...
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।  जहां एक भाई ने अपनी बहन को अपनी पसंद के लड़के से प्रेम करने की ऐसी सजा दी, जिससे आम आदमी की रूह तक काँप जाए. भाई ने चाकू से अपनी बहन का गला रेतकर उसकी हत्या करने की कोशिश की और बहन को मरा समझकर गन्ने के खेत में फेंक आया. 

डीएसपी योगेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि युवती का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है और परिवार वाले उसका विवाह किसी अन्य लड़के से करवा रहे हैं, जिस कारण युवती घर से भाग गई थी. किसी तरह से उसका भाई इस्लाम उसे ढूंढ लाया और फिर उसकी हत्या की साजिश रच डाली.  योगेंद्र सिंह ने बताया कि युवती का भाई अपनी बहन को बहेड़ी से अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने गांव मकरंदपुर पीतमराय लेकर आया और गन्ने के खेत पर पहुंचते ही उसने बहन को बाइक से नीचे उतारकर, चाकू से उसपर हमला कर दिया.

पुलिस ने बताया कि इस्लाम ने अपनी 19 वर्षीय बहन का गला चाकू से रेत दिया और उसे मृत समझकर खेत में फेंककर चला गया. वहीं, युवती ने आरोप लगाया है कि उसका भाई उसकी आबरू लूटना चाहता था और उससे कपड़े उतारने के लिए कह रहा था. उसने कपड़े नहीं उतारे तो उसकी हत्या की कोशिश की गई. 

बाप ने हथौड़ा मार-मारकर ले ली बेटे की जान, वजह घुमा देगी दिमाग

दूसरी शादी रचा रहा था पति, पत्नी ने किया ऐसा हाल

बस यात्री के पास से बरामद हुआ 30 लाख से अधिक कैश, आयकर विभाग करेगा पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -