ख़ुशी-ख़ुशी लिए 7 फेरे, फिर अचानक क्या हुआ कि दुल्हन ने वापस लौटा दी बारात ?
ख़ुशी-ख़ुशी लिए 7 फेरे, फिर अचानक क्या हुआ कि दुल्हन ने वापस लौटा दी बारात ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शादी के मंडप में सात फेरे लेने के बाद अचानक दूल्हे को मिर्गी का दौरा पड़ गया। जिसके बाद शादी समारोह में जमकर हंगामा हुआ। दूल्हे की स्थिति देख दुल्हन ने बारात को वापस लौटा दिया। दूल्हे के परिवार वाले बगैर दुल्हन को लिए ही वापस लौट गए। इस मामले में पुलिस ने कहा कि फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक युवती की शादी थी। रात में में शादी के मंडप में जयमाल कार्यक्रम के बाद दुल्हन और दूल्हे ने ख़ुशी-ख़ुशी सात फेरे लिए। इसके बाद सुबह जब कलेवा की रस्में आरंभ हुईं, तो अचानक दूल्हा जमीन पर गिर पड़ा। दूल्हे की यह स्थिति देख मंगल गीत गा रहीं महिलाओं में हड़कंप मच गया। दूल्हे को मिर्गी का दौरा पड़ने की जानकारी मिलते ही दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद वहां हंगामा हो गया।

इसके बाद लड़की के परिजन ने बारात को बगैर दुल्हन के ही लौटा दिया। गांव के सरपंच के प्रतिनिधि ने कहा कि दूल्हे को मिर्गी का दौरा पड़ने के चलते बारात वापस लौटा दी गई। कोई भी पिता अपनी बेटी की शादी, जानकारी होने के बाद ऐसे दूल्हे से नहीं कर सकता है, जो गंभीर बीमारी से ग्रसित हो। वहीं मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर पवन कुमार पटेल ने कहा कि गांव में दूल्हे की बारात उसकी बीमारी की पोल खुलने की वजह से वापस लौटा दी गई है। अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही मामले की जांच कराई जाएगी।

कश्मीर: इस्लामी आतंकियों ने एक और हिन्दू को मार डाला, मात्र 17 साल का था दिलकुश कुमार

\दक्षिण कोरिया ने किया एलान....अब पर्यटकों को क्वारंटाइन में रहने की ज़रुरत नहीं

यूपी में 'स्वाइन फ्लू' से पहली मौत, पूरे राज्य में दहशत.., CM योगी ने खुद संभाली कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -