दक्षिण कोरिया ने किया एलान....अब पर्यटकों को क्वारंटाइन में रहने की ज़रुरत नहीं
दक्षिण कोरिया ने किया एलान....अब पर्यटकों को क्वारंटाइन में रहने की ज़रुरत नहीं
Share:

सियोल: दक्षिण कोरिया अगले सप्ताह अंतरराष्ट्रीय बिना टीकाकरण वाले आगमन के लिए सात दिवसीय संगरोध जनादेश को वापस ले लेगा, प्रधान मंत्री हान डक-सो ने शुक्रवार को घोषणा की ।

रिपोर्टों के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय आप्रवासियों को अभी भी दक्षिण कोरिया में उनके प्रवेश के तीन दिनों के भीतर पीसीआर परीक्षण करने की आवश्यकता होगी, 8 जून के लिए अनुमानित लिफ्टिंग के बावजूद, हान ने एक कोविड  -19 प्रतिक्रिया बैठक के दौरान कहा।

हान ने कहा कि सरकार अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की संख्या को भी पूरी तरह से सामान्य करेगी और उसी दिन इंचियोन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आगमन के लिए कर्फ्यू को समाप्त कर देगी, हान ने कहा, कोविड विरोधी नियमों को लागू करने के 26 महीने बाद।  परिवहन मंत्रालय के अनुसार, इस कार्रवाई से हर घंटे आने वाली उड़ानों की संख्या वर्तमान 20 से बढ़कर लगभग 40 हो जाएगी।

कोविड  -19 के प्रसार को नियंत्रण में रखने के साथ, सरकार ऐसे समय में हवाई यात्रा पर महामारी से संबंधित प्रतिबंधों को हटा रही है जब अंतरराष्ट्रीय यात्रा की मांग बढ़ रही है।

मंत्री ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की संख्या पर प्रतिबंध और इंचियोन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आगमन के लिए कर्फ्यू के परिणामस्वरूप एयरलाइन टिकट की कीमतों में वृद्धि हुई है। रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक, किसी भी उड़ान को हवाई अड्डे पर पहुंचने की अनुमति नहीं है।

कनाडा और इस देश के बीच में हुआ बरसो पुराने विवाद पर समझौता !

रूस ने दी अमेरिका को चुनौती ....करेगा यूक्रेन का बंटवारा !!!

डेनमार्क और यूरोपियन यूनियन में हुआ रक्षा समझौता, रूस भड़का!! डेनमार्क को चेतावनी दी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -