गर्लफ्रेंड की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका 23 वर्षीय युवक, अपनी कनपटी पर मार ली गोली
गर्लफ्रेंड की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका 23 वर्षीय युवक, अपनी कनपटी पर मार ली गोली
Share:

लखनऊ: संगमनगरी प्रयागराज के कर्नलगंज में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब किराए के मकान से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग युवक के कमरे की ओर भागे। कमरा भीतर से बंद था। मकान मालिक और पड़ोसियों ने खिड़की से झांककर देखा तो हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई। बिस्तर पर खून से लथपथ युवक की लाश पड़ी थी। जिसके बाद फ़ौरन ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की तहकीकात शुरू की। 

23 वर्षीय कृष्ण, उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद का निवासी था और जिम में लगी मशीनों की मरम्मत करने का काम करता था। वह कटरा के मनमोहन पार्क के पास एक किराए के घर में रह रहा था। जानकारी के अनुसार, उसका किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। किन्तु, प्रेमिका ने किसी बात को लेकर उससे दूरी बना ली थी, जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर पाया और अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।  

पुलिस ने मृतक युवक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें उसने प्रेमिका के दूर जाने की बात लिखी है। प्रेमिका उसे छोड़कर चली गई थी। जिसका गम उसे सता रहा था, इसीलिए उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने मौके से मिले अवैध तमंचा को भी अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को भी सूचित कर दिया है। 

पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा, पति ने ससुर के साथ सोने को किया मजबूर

थाना प्रभारी पर गिरी गाज, शिकायत मिलने पर किया लाइन अटैच

अपने को मंत्री का बेटा बताकर थाना प्रभारियों को देता था धमकी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -