अपने को मंत्री का बेटा बताकर थाना प्रभारियों को देता था धमकी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
अपने को मंत्री का बेटा बताकर थाना प्रभारियों को देता था धमकी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शहर की विजय नगर पुलिस ने मंत्री के बेटे के नाम पर थाना प्रभारियों को धमकाने वाले एक युवक को अपनी हिरासत में लिया है, वहीं पूरे ही मामले में पुलिस युवक से लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है। मंत्री का बेटा बताकर फोन लगाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विजयनगर पुलिस ने एक मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया और उससे लगातार पूछताछ की जा रही थी। 

 इसी दौरान जल संसाधन मंत्री के बेटे का जिक्र करते हुए एक युवक ने थाना प्रभारी को फोन लगाया और उसे छोड़ने की बात कही, जब थाना प्रभारी ने इस पूरे मामले में जल संसाधन मंत्री के बेटे के बारे में जानकारी निकाली तो जिस युवक गोविंद ने फोन लगाया  वह मंत्री का बेटा नहीं निकला। 

 इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में मंत्री का बेटा बनकर फोन लगाने वाले गोविंद को अपनी हिरासत में ले लिया, वहीं गोविंद खुड़ैल थाना क्षेत्र का रहने वाला है और उसने विजय नगर थाना प्रभारी को एक आरोपी को छोड़ने के लिए फोन लगाया था।  जांच में जुटी पुलिस: फिलहाल पूरे मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपी गोविंद से पूछताछ करने में जुटी हुई है, तो वहीं वह अभी तक कई लोगों को इस तरह से फोन लगाने की बात कर चुका है।  वहीं थाना प्रभारी रविन्द्र गुर्जर का कहना है कि पूरे ही मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

बार-बार थकान हो सकता है ब्लड कैंसर का संकेत, जानिए लक्षण और कारण

एशियाई चैम्पियनशिप में भारोत्तोलक झिली ने हासिल किया चौथा स्थान

दुनियाभर में इतनी है मानसिक रोगियों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -