पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा, पति ने ससुर के साथ सोने को किया मजबूर
पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा, पति ने ससुर के साथ सोने को किया मजबूर
Share:

बरेली: आजकल कई तरह के चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है उसने तो सभी को हैरान कर दिया है। जी दरअसल इस मामले में बच्चा न होने पर ससुर से संबंध बनाने का दबाव डालकर विवाहिता से दहेज की मांग की है। जी हाँ, इस चौकाने वाले मामले में चौकी इंचार्ज ने भी जबरन समझौता करा दिया। हालाँकि इसी बीच पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया। अब इस पूरे मामले में एसएसपी के आदेश पर पति समेत सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

आखिर 1 माह वाले प्लान पर कंपनियां को करती है 28 दिन का ऑफर, वजह जानकार उड़ जाएंगे होश

बताया जा रहा है किला क्षेत्र निवासी युवती का कहना है कि साल 2019 में उसकी शादी नवादा शेखान के युवक से हुई थी। हालाँकि कुछ दिन बाद ही कार और नकदी के लिए उन्हें प्रताड़ित किया जाने लगा। ऐसे में बच्चा न होने पर ससुर से संबंध बनाने का दबाव डाला गया और उसके बाद ससुर ने मारपीट की लेकिन 30 अगस्त 2021 को बाकरगंज चौकी पर समझौता हुआ। वहीं इसके बावजूद उत्पीड़न जारी रहा और 26 जुलाई 2022 को उन्हें घर से निकाल दिया गया।

बांद्रा में स्पॉट हुई बिपाशा, प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में और भी अलगी खूबसूरत

जब महिला बाकरगंज चौकी पहुंचीं तो इंचार्ज ने डांटकर समझौतानामा पर जबरन साइन करा लिए। वहीं इसके बाद उन्होंने एसएसपी से शिकायत की तो पति समेत सात के खिलाफ थाना किला में रिपोर्ट दर्ज की गई है। अब इस मामले में जांच के बारे में कहा गया है और जांच जारी है। यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी चौकाने वाले इसी तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं

मात्र 15 हजार में अपने फीचर्स से हर किसी के होश उड़ाएगा ये दमदार फोन

यदि आप भी करना चाहते है अपने बॉस को इम्प्रेस तो करें ये काम

Adipurush पर लोगों के रिएक्शन से घबरा गए ओम राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -