ग़ाज़ियाबाद में 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, पूर्व मकान मालकिन के साथ थे प्रेम संबंध
ग़ाज़ियाबाद में 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, पूर्व मकान मालकिन के साथ थे प्रेम संबंध
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में साहिबाबाद के शालीमार गार्डन में शुक्रवार रात को एक 22 साल के युवक की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक की मौत चाकू लगने के चलते हुई है। परिजनों ने चार लोगों पर बेटे को घर बुलाकर उसका क़त्ल करने का आरोप लगाया है, जबकि युवक के अपनी पूर्व मकान मालिकन से नाज़ायज़ संबंध होने की बात भी सामने आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

शालीमार गार्डन रोज पार्क के पास देवेंद्र कुमार परिवार के साथ रहते हैं। वह मार्केटिंग का काम कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। परिवार में पत्नी व बेटी के अतिरिक्त 22 वर्षीय बेटा उर्दित भी था। उर्दित चार दिन से अपनी मौसी के घर लक्ष्मी नगर में था। आरोप है कि वह शालीमार गार्डन निवासी एक महिला के घर आया था, जहां पर महिला व उसके बेटे, देवर-देवरानी समेत चार लोगों ने साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने युवक के दिल्ली के GTB अस्पताल में एडमिट होने की सूचना दी थी, जबकि अस्पताल पहुंचने पर युवक की चाकू लगने से मौत होने की बात सामने आई थी। मृतक के परिवार ने उन्होंने चार लोगों पर हत्या करने का इल्जाम लगाया है।

परिवार ने बताया है कि वह कुछ दिनों पहले एक महिला के मकान में किराये पर रहते थे। इस दौरान बेटे का महिला के साथ प्रेम संबंध हो गया। उन्होंने बेटे के समझाते हुए दूसरी जगह मकान ले लिया। हालांकि, महिला के लगातार संपर्क करने पर बेटा उसके घर जाया करता था। 

झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक महिला के साथ करता था घिनौना काम, इस रहा हुआ पर्दाफाश

मध्यप्रदेश में कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा पास करने में विफल रहने के बाद दो लड़कियों ने आत्महत्या कर ली

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 3000 करोड़ रुपए, पुलिस ने किया शातिर गैंग का पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -