झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक महिला के साथ करता था घिनौना काम, इस रहा हुआ पर्दाफाश
झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक महिला के साथ करता था घिनौना काम, इस रहा हुआ पर्दाफाश
Share:

 जयपुर: राजस्थान के धौलपुर (Rajasthan Dholpur) में झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक ने 35 साल की महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. अपराधी ने महिला के साथ 50 हजार रुपये की ठगी भी की है. तांत्रिक ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) करने की धमकी दी. इस केस को लेकर महिला ने अपराधी तांत्रिक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा 376, 506 व 67 IT एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया है.

ख़बरों की माने तो यह केस जिले के कौलारी थाना इलाके का है. पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में आगरा की महिला ने कहा है कि विगत 2 वर्ष से कौलारी थाना इलाके के एक गांव में तांत्रिक बाबा विजय सिंह  के पास गई हुई थी. तांत्रिक हर गुरुवार को झाड़फूंक करने के लिए बुलाया करता था. महिला ने इल्जाम लगाया है कि 21 अप्रैल 2022 को गुरुवार के दिन तांत्रिक ने 50 हजार रुपये ठग चुका है. जिसके साथ उसने उस दिन घर नहीं जाने दिया और रात में मंदिर के पास ही रहने को कहा. रात में उसके साथ मारपीट भी हुई. तांत्रिक ने रेप की घटना को अंजाम दे डाला.

कुछ ख़बरों का तो यह भी कहना है कि तांत्रिक ने अश्लील वीडियो भी बनाया था. वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. 28 अप्रैल 2022 को पीड़िता ने कौलारी थाना पुलिस के समक्ष मामला दायर करवाया. पुलिस अधिकारियों ने केस की कार्रवाई की निहालगंज थाने के SHO बाबूलाल पटेल को सौंपी है. जांच अधिकारी बाबूलाल पटेल ने कहा है कि आरोपी तांत्रिक बाबा के विरुद्ध दुष्कर्म का अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. अपराधी भाग चुका है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

'एक साल से डरा-धमकाकर जिस्मफरोशी करवा रही है माँ...', पुलिस थाने पहुंचकर बोली नाबालिग बेटी

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 3000 करोड़ रुपए, पुलिस ने किया शातिर गैंग का पर्दाफाश

बर्खास्त हेड कांस्टेबल ने कारोबारी से ठगे लाखों रुपये, ऐसे हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -