प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या और सुबह उठते ही रोने लगी
प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या और सुबह उठते ही रोने लगी
Share:

अपराध के मामले में सभी देश आगे हैं फिर आप कहीं की भी बात कर लीजिए. ऐसे में हाल ही में एक खबर फिर से सामने आई है जो जबर गांव की है. यहाँ पर एक युवक को उसके घर में ही पहले लोहे के बेलचे से पीटा और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. खबरों की माने तो उस दौरान उसकी पत्नी भी घर में थी. अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि पत्नी पर हत्या करवाने की आशंका है और उसके कथित प्रेमी की तलाश की जा रही है. खबरों की माने तो जिले के पूरे जबर गांव निवासी हुकुम रावत (28) पुत्र राम किशुन रावत सीमेंट मसाले की फैक्ट्री में काम करके अपने परिवार को पाला करता था.

एक दिन सुबह घर के अंदर से उसकी पत्नी आदि की रोने की आवाज सुनकर गाँववाले एकत्र हुए और उसके बाद उन्होंने जो देखा वह हैरानी में डाल देने वाला था. उन्होंने देखा कि हुकुम रावत का शव घर के अंदर जमीन पर पड़ा है और उसकी पत्नी रो रही है. बाद में इस घटना की सूचना थाना जहांगीराबाद में हुकुम रावत के बहनोई राम नरेश रावत ने दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो युवक का गला सूजा हुआ था और केवल इतना ही नहीं उसकी पीठ पर किसी भारी वस्तु से वार के निशान भी नजर आ रहा था.

वहीं कमरे में एक कोने पर एक लोहे का बेलचा पड़ा हुआ था और साइड में पड़े कपड़े में खून के धब्बे भी थे. अब इस बारे में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया उसकी पत्नी पर शक है और गाँव के लोगों का कहना है कि उसका किसी से प्रेम संबंध चल रहा था और उसने ही अपने प्रेमी से मिलकर हत्या करवाई है. ऐसी आशंका में पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है.

बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही लड़की को पकड़कर रास्ते में 4 लड़कों ने किया गैंगरेप

बिहार: 5वीं की बच्ची के साथ 9 महीने तक बलात्कार करता रहा प्रिंसिपल, गर्भवती हुई बच्ची

महिला ने अपने घर को ही बना डाला था 'अय्याशी का अड्डा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -