बिहार: 5वीं की बच्ची के साथ 9 महीने तक बलात्कार करता रहा प्रिंसिपल, गर्भवती हुई बच्ची
बिहार: 5वीं की बच्ची के साथ 9 महीने तक बलात्कार करता रहा प्रिंसिपल, गर्भवती हुई बच्ची
Share:

पटना: पटना में फुलवारी शरीफ में एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क को 9 महीने से अधिक समय से 5 वीं कक्षा के छात्र के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस अवधि के दौरान लड़की ने कथित तौर पर गर्भवती भी हो गई थी, स्कूल परिसर में प्रिंसिपल ने बार-बार ने लड़की के साथ बलात्कार किया था. वहीं क्लर्क बलात्कार की वीडियो बनाकर बच्ची को ब्लैकमेल करता था, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला ने अपने घर को ही बना डाला था 'अय्याशी का अड्डा'

यह मामला उस समय प्रकाश में आया जब बच्ची ने घर आकर उल्टियां करना शुरू कर दिया, जिससे घबराकर परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर गए. डॉक्टर ने जांच करने के बाद बच्ची के परिजनों को बताया कि बच्ची को 2 महीने का गर्भ है, यह सुनते ही बच्ची के माता-पिता के होश उड़ गए. बाद में लड़की ने खुलासा किया कि उसे प्रिंसिपल और क्लर्क द्वारा यौन शोषण किया गया था, जिसके बाद उसके माता-पिता ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. पटना के वरिष्ठ अधीक्षक (एसएसपी) मनु महाराज ने घटना की पुष्टि की और कहा कि मामले में जांच चल रही है. 

रात 12 बजते ही घर में घुसा देवर और फिर...

उन्होंने कहा कि गुरुवार को लड़की को मेडिकल परिक्षण के लिए ले जाया गया था, इसकी रिपोर्ट आने के बाद स्तिथि स्पष्ट हो जाएगी. पुलिस ने यौन अपराधों (पीओसीएसओ) अधिनियम से बच्चों की रोकथाम के तहत मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि प्रिंसिपल और उसके सहयोगी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था. 

खबरें और भी:-​

भाभी को अकेला देख देवर ने किया रेप, जेठ ने भी उठा लिया मौके का फायदा

भाभी संग पति जैसा बर्ताव करता था देवर, जबरदस्ती गुप्तांग में डाला...

पत्नी के माँ ना बनने पर पति ने किया देवर संग कमरे में बंद और फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -