बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही लड़की को पकड़कर रास्ते में 4 लड़कों ने किया गैंगरेप
बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही लड़की को पकड़कर रास्ते में 4 लड़कों ने किया गैंगरेप
Share:

आजकल रेप के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं आए दिन कोई ना कोई ऐसा मामला आ ही जाता है जो रेप से संबंधित हो. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. दरसल हम बात कर रहे हैं हरियाणा की जहाँ से एक बार फिर से शर्मसार होने वाली घटना सामने आई है. यहाँ मंगलवार की रात चार लोगों ने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली युवती का गैंगरेप किया है. युवती ने रात के 12:00 बजे आरोपियों के चंगुल से भाग कर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और जैसे ही पुलिस को गैंगरेप की सूचना मिली वैसे ही कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लो ने खुद घटना का निरीक्षण करके जल्द आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए हैं.

महिला ने बताया जिस कम्पनी में वह काम करती है उसी कंपनी में काम करने वाला एक पड़ोसी लड़का उसका बॉयफ्रेंड है और वह रात को 9:00 बजे खाना खाने के बाद टहलने का मन बना कर निकली थी. युवती थोड़ी दूर टहली थी कि उसका बॉयफ्रेंड बाइक लेकर आ गया. बॉयफ्रेंड के साथ युवती बाइक पर बैठकर आईएमटी की ओर सैर करने चली गई. जब वह आगे बढ़ रहे थे उसी दौरान नहर पर खड़े चार लड़कों ने बाइक रुकवा कर बॉयफ्रेंड की पिटाई शुरू कर दी. उसके बाद चारों ने लड़की के बॉयफ्रेंड को बंधक बनाकर उसके सामने युवती का गैंग रेप किया.

गैंगरेप के बाद पीड़ित रात को 12:00 बजे भागकर थाने आई लेकिन पीड़िता का आरोप है कि पुलिस वाले उसे थानों के चक्कर कटवाते रहे और महिला पुलिस थाने जाने की हिदायत दी. आपको बता दें कि महिला सेक्टर 7 थाना क्षेत्र में रहने वाली है और उसकी उम्र 21 साल है और वह औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में काम करती है. फिलहाल गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस विभाग ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

बिहार: 5वीं की बच्ची के साथ 9 महीने तक बलात्कार करता रहा प्रिंसिपल, गर्भवती हुई बच्ची

महिला ने अपने घर को ही बना डाला था 'अय्याशी का अड्डा'

रात 12 बजते ही घर में घुसा देवर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -