जाह्नवी कपूर ने किया पैपराजी को अनदेखा, भड़के यूजर्स ने कह डाली ये बात
जाह्नवी कपूर ने किया पैपराजी को अनदेखा, भड़के यूजर्स ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम वक़्त में फिल्म जगत में अपनी विशेष पहचान बना ली है। वह अक्सर किसी न किसी कारण चर्चाओं में छाई रहती हैं। अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर उपयोगकर्ताओं ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया।

दरअसल, शनिवार को जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) मुंबई में स्पॉट हुईं। जाह्नवी के बाएं हाथ में चोट लगी है जिसके कारण वह हाथ में स्लिंग पहने हुए दिखाई दी। जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की इस स्थिति को देखकर फोटोग्राफर्स ने उनसे पूछा कि आपके हाथ को क्या हुआ है? क्या आपको चोट लगी है। मगर जाह्नवी फोटोग्राफर्स के इन प्रश्नों को एकदम से इग्नोर कर देती हैं। बिना कोई उत्तर दिए वह अपनी कार में बैठकर चली जाती हैं। जाह्नवी का यह बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे।   

एक शख्स ने लिखा, कितनी घमंडी है यार। दूसरे ने कमेंट किया, कितने प्यार से पूछ रहे हैं। यहां तक कि उन्हें गेट वेल सून भी बोल रहे है, मगर इनका एटिट्यूड ही सही नहीं होता है। किसी ने टिप्पणी की, क्यों इसको इतना भाव देते हो? वहीं एक शख्स ने कमेंट किया, घमंड तो देखो जैसे बड़ी स्टार बन गई हो। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'मिली, 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्मों में दिखाई देगी।

रोमांटिक अंदाज में विरूष्का ने मनाई शादी की सालगिरह

शादी के बाद कंगना को विक्की-कैट ने भेजा स्पेशल गिफ्ट

शादी के बाद विक्की ने दी ऐसी स्पीच कि रोने लगी कैटरीना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -