पड़ोसी के साथ नाज़ायज़ संबंध के चलते पत्नी ने की सभी हदें पार, रचा ये खौफनाक षड्यंत्र
पड़ोसी के साथ नाज़ायज़ संबंध के चलते पत्नी ने की सभी हदें पार, रचा ये खौफनाक षड्यंत्र
Share:

पटना: बिहार के मधुबनी जिले में एक महिला ने पड़ोसी की मोहब्बत में सारी हदें पार कर दी. महिला ने पहले को पति का क़त्ल करवा कर उसका शव ठिकाने लगवा दिया. इसके बाद पुलिस थाने जाकर पति के गुमशुदा होने की शिकायत भी दर्ज करवा दी. मामला झंझरपुर अनुमंडल का है. यहां एक महिला के पड़ोस के ही एक युवक से नाज़ायज़ संबंध थे. पति से छुटकारा पाने के लिए महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने प्रेमी और उसके दोस्तों की सहायता से अपने पति का क़त्ल करवाया. इसके बाद थाने जाकर पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भगवानपुर गांव की है. पुलिस जांच में पूरा मामला सामने आने के बाद महिला को अरेस्ट कर लिया है. वहीं महिला का प्रेमी और उसके दो साथी फरार बताए जा रहे हैं. प्रेमी और उसके दोस्तों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. SDPO आशीष आनंद के मुताबिक, आरोपी महिला का नाम चांदनी सिंह है. महिला का पड़ोस में रहने वाले राजकुमार सिंह के साथ नाज़ायज़ संबंध था.

नाज़ायज़ संबंध के कारण ही चांदनी सिंह ने राजकुमार औऱ उसके दोस्तों के साथ मिलकर पति निरंजन सिंह को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद निरंजन सिंह का शव टेंगराहा नदी में फेंक दिया गया. SDPO ने बताया कि वारदात के बाद पत्नी ने निरंजन सिंह के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. चांदनी सिंह ने शिकायत में बताया था कि निरंजन सिंह गांव के ही सरोज कर्म के यहां ड्राइवर की नौकरी करता था. निरंजन 10 जुलाई की शाम नशे में घर लौटा और पैसे मांगने लगा. इसके बाद उसने पत्नी के साथ झगड़ा किया और घर के बाहर चला गया. इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. जांच में खुलासा हुआ कि चांदनी सिंह का बीते दो वर्षों से अपने पड़ोसी के साथ नाज़ायज़ संबंध है. 8 जुलाई को चांदनी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और 10 जुलाई को घर में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

सागर हत्याकांड: सुशील कुमार और उसके साथियों ने सागर को 40 मिनट तक पीटा था, चार्जशीट में खुलासा

वेंकट भारद्वाज ने आगामी क्राइम थ्रिलर प्रोजेक्ट में इस एक्टर को किया लॉन्च

पुणे: पत्नी को मारकर पुलिस को पति ने सुनाई सुसाइड की झूठी कहानी, हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -