हरदोई में प्रेमी युगल ने लगाई फांसी, पेड़ पर लटकी मिली दोनों की लाश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक प्रेमी युगल ने पेड़ की डाल से एक ही दुप्पटे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों अलग अलग गांव के निवासी थे और उनकी बिरादरी भी अलग थी. वे एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, किन्तु दोनों के परिवार इसके लिए राजी नहीं थे. लिहाजा दोनों ने पेड़ में एक ही फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

मामला जिले के थाना सांडी इलाके के सैदपुर गांव से सामने आया है, जहा प्रेमी युगल ने गांव के बाहर एक पेड़ में एक ही फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दरअसल, ख़ुदकुशी लगाने वाले 19 साल का सुनील यादव सांडी कसबे के नबाबगंज मोहल्ले का निवासी इंटर का छात्र था, जबकि 18 वर्षीय शिल्पी कुशवाहा सैदपुर गांव की निवासी थी. दोनों अलग अलग बिरादरी से संबंध रखते थे. किन्तु, दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे. किन्तु, सामाजिक बाधा की वजह से दोनों के परिवार उनकी शादी को लेकर राजी नहीं थे. पारिवारिक वजहों से जब दोनों एक नहीं हो सके, तो उन्होंने एक साथ मरने का फैसला कर लिया और अपनी जान दे दी.

प्रेमी युगल कल रात अपने घर से बाहर गए थे और गांव से कुछ दूर एक बाग में एक ही फंदे से फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. बाग में एक साथ शव होने की सूचना से पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई. आनन-फानन मामले की सूचना इलाका पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को उतरवा कर उनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, वहीं, लड़के के पिता ने लड़की पक्ष पर हत्या का इल्जाम लगाया है.

पड़ोसी के साथ नाज़ायज़ संबंध के चलते पत्नी ने की सभी हदें पार, रचा ये खौफनाक षड्यंत्र

सागर हत्याकांड: सुशील कुमार और उसके साथियों ने सागर को 40 मिनट तक पीटा था, चार्जशीट में खुलासा

वेंकट भारद्वाज ने आगामी क्राइम थ्रिलर प्रोजेक्ट में इस एक्टर को किया लॉन्च

Most Popular

- Sponsored Advert -