अमेरिका के प्रेज ने कमला हैरिस पर निशाना साधा, कही ये बात
अमेरिका के प्रेज ने कमला हैरिस पर निशाना साधा, कही ये बात
Share:

बिडेन और ट्रम्प के बीच एक गहन प्रतियोगिता चल रही है। वापसी के लिए आवेदन करते हुए, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनके रिपब्लिकन साथी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन पर अपना ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनके चल रहे साथी सेन कमला हैरिस ने बिना किसी सबूत के दावा किया कि इसका हैरिस एक प्रमुख पार्टी टिकट पर पहली अश्वेत महिला है। अगर डेमोक्रेट व्हाइट हाउस जीतते हैं तो वास्तव में कौन प्रभारी होगा। यह प्रयास सेक्सिस्ट और नस्लवादी उपक्रमों के साथ जुड़ा हुआ है, और एक जो रिपब्लिकन और निर्दलीय को वापस जीतने का इरादा है, जो बिडेंस के अधिक उदार रिकॉर्ड के साथ सहज हैं, लेकिन कुछ प्रमुख मुद्दों के बावजूद अपने डेमोक्रेट्स के साथ हैरिस को छोड़ा जा सकता है।

पिछले सप्ताह के दौरान, ट्रम्प ने फॉक्स न्यूज़ के सीन हॅनिटी को बताया कि हैरिस बिडेन के उद्घाटन के तीन महीने के भीतर राष्ट्रपति पद पर विचार करेंगे। रश लिम्बॉ के साथ एक बातचीत के दौरान, उन्होंने चेतावनी दी कि हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी, बिडेन को हैरिस के साथ बदल देंगे। और राष्ट्रपति ने उसे फॉक्स बिजनेस के मारिया बार्टिरोमो के साथ एक साक्षात्कार के दौरान एक राक्षस कहा। वहीं वह बिडेन के खिलाफ एक लाभ हासिल करने की कोशिश करते हैं, जो चुनाव से तीन हफ्ते पहले सबसे अधिक राष्ट्रीय और युद्ध के मैदान में चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं।

ट्रम्प ने बिडेन की फिटनेस के बारे में लंबे समय से संदेह जताया है, लेकिन विशेष रूप से उपन्यास कोरोनावायरस के अनुबंध के बाद ध्यान आकर्षित करने और अपनी स्वयं की स्वास्थ्य देखभाल का सामना करने के लिए उत्सुक हैं। वायरस के लिए अस्पताल में भर्ती होने के बाद अपनी पहली अभियान रैली में, ट्रम्प ने सोमवार को फ्लोरिडा की भीड़ से कहा कि बिडेन का बहुत बुरा हाल है। " ट्रम्प की सहयोगी पूर्व हाउस स्पीकर न्यूट गिंगरिच राष्ट्रपति को हैरिस को एक अभियान केंद्र बनाने के लिए जोर दे रही हैं।

आखिर क्यों उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन की आँखों से झलके आंसू? जानिए वजह

इस शख्स के लिए खोला गया जापानी पर्यटक स्थल माचू पिचू

पोप फ्रांसिस के स्वीडिश गार्ड को हुआ कोरोनादुनिया में कोरोना फैलाने वाले चीन की इकॉनमी में उछाल, 9.9 प्रतिशत बढ़ा निर्यात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -