आखिर क्यों उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन की आँखों से झलके आंसू? जानिए वजह
आखिर क्यों उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन की आँखों से झलके आंसू? जानिए वजह
Share:

हाल ही में, किम जोंग-उन को संबोधित करते हुए रोते हुए देखा गया था। उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन सप्ताहांत में एक सैन्य परेड में एक भाषण के दौरान गंभीर रूप से भावुक हो गए, क्योंकि उन्होंने अपने प्रसाद के लिए सैनिकों को स्वीकार किया और अपने जीवन में सुधार करने में विफल रहने के लिए नागरिकों से माफी मांगी। अपने सत्तारूढ़ वर्कर्स पार्टी की स्थापना की 75 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए शनिवार को एक भाषण में, किम ने हाल ही में विनाशकारी तूफानों का जवाब देने के लिए हजारों एकत्रित सैनिकों की प्रशंसा की, और कोरोनोवायरस रोग के प्रकोप को रोकने में मदद करने के लिए देश का आभार व्यक्त किया।

राजकीय टेलीविजन स्टेशन द्वारा संपादित और जारी किए गए वीडियो फुटेज में, किम को बहुत अशांत देखा गया था और एक बिंदु पर झूमते हुए दिखाई दिया। किम ने कहा कि वह आभारी हैं कि एक भी उत्तर कोरियाई वायरस से संक्रमित नहीं हुआ था, एक दावा है कि अमेरिका और दक्षिण कोरियाई अधिकारियों ने पहले संदेह जताया है। किम ने कहा कि एंटी-कोरोनावायरस उपायों, अंतरराष्ट्रीय प्रतिबंधों और कई टाइफून के प्रभाव ने नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने के वादों को पूरा करने से रोक दिया।

उन्होंने कहा, "हमारे प्रयास और ईमानदारी हमारे जीवन में कठिनाइयों से हमारे लोगों को छुटकारा दिलाने के लिए पर्याप्त नहीं है।" उन्होंने आगे कहा, "हमारे लोगों ने, हालांकि, हमेशा विश्वास किया है और मुझ पर पूरी तरह भरोसा किया है, और मेरी पसंद और दृढ़ संकल्प का समर्थन किया है, चाहे वह कुछ भी हो।" उत्तर कोरिया की अर्थव्यवस्था, पहले से ही अपने परमाणु हथियारों और बैलिस्टिक मिसाइल कार्यक्रमों पर लगाए गए अंतरराष्ट्रीय प्रतिबंधों से गंभीर रूप से प्रतिबंधित है, क्योंकि कोरोनोवायरस प्रकोप को रोकने के प्रयास में देश ने लगभग सभी सीमा यातायात को बंद कर दिया। संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि 40% से अधिक आबादी भोजन की कमी का सामना करती है, जो कि गंभीर गर्मियों में बाढ़ और आंधी से फैल सकती है।

इस शख्स के लिए खोला गया जापानी पर्यटक स्थल माचू पिचू

पोप फ्रांसिस के स्वीडिश गार्ड को हुआ कोरोना

दुनिया में कोरोना फैलाने वाले चीन की इकॉनमी में उछाल, 9.9 प्रतिशत बढ़ा निर्यात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -