भारतीय प्रतिभाओं ने क्रिस्टोफर नोलन को किया खुश, जाहिर की भारत आने की इच्छा
भारतीय प्रतिभाओं ने क्रिस्टोफर नोलन को किया खुश, जाहिर की भारत आने की इच्छा
Share:

हॉलीवुड फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलन का कहना है कि वह फिर इंडिया आना चाहते हैं तथा फिर से शूटिंग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि वे यहां आकर इंडियन एक्टर्स के साथ काम करेंगे। नोलन ने मीडिया से कहा, "मैं कभी भी बहुत आगे के वक़्त की प्लानिंग नहीं करता हु। किन्तु मुझे भारत में एक अद्भुत एक्सपीरियंस हुआ तथा मैं निश्चित तौर पर यहां वापस आना चाहता हूं तथा इंडियन एक्टर्स के साथ भारत में और अधिक काम करना चाहता हूं। मुझे नहीं पता कि मैं आगे क्या करने वाला हूं।"

ऑस्कर विजेता नोलन 2012 की अपनी वैश्विक ब्लॉकबस्टर मूवी 'द डार्क नाइट राइजेस' के कई महत्वपूर्ण सीन जोधपुर में फिल्माए थे। इसके अतिरिक्त नई मूवी 'टेनेट' के कुछ भाग मुंबई में फिल्माए। 'टेनेट' में बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया सहित कई भारतीय प्रतिभाएं सम्मिलित हैं। इसे लेकर नोलन ने पहले कहा था, "मुंबई के फिल्ममेकर्स से मिलने तथा मुंबई के दर्शनीय स्थलों को देखने का एक्सपीरियंस मेरे लिए बेहद प्रेरणादायक रहा। इसने मुझे यह सोचने पर विवश किया कि कैसे यहां वापस आ सकूं एवं काम कर सकूं।"

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स के इस प्रोजेक्ट में रॉबर्ट पैटिनसन, जॉन डेविड वॉशिंगटन, एलिजाबेथ डेबिकी, केनेथ ब्रनाग, माइकल केन, आरोन टेलर-जॉनसन तथा क्लेमेंस पोइसी भी सम्मिलित हैं। मूवी को सात देशों - भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, डेनमार्क, एस्टोनिया, इटली तथा नॉर्वे में शूट किया गया है।

रिलीज़ हुआ टेलर स्विफ्ट का नया गाना

स्पाइडर मैन के जन्मदिन पर जानिए उनके बारे में कुछ अनसुन्ने किस्से

जब करीना ने बिपाशा बसु को कहा था 'काली बिल्ली', एक्ट्रेस ने खा ली थी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -