US Open : सेमीफाइनल में पहुंचीं सेरेना विलियम्स
US Open : सेमीफाइनल में पहुंचीं सेरेना विलियम्स
Share:

नई दिल्लीः अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने यूएस ओपन में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की है। दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सेरेना ने चीन की युवा खिलाड़ी क्विांग वांग को सीधे सेटों में हारकर ग्रैंड स्लैम में अपनी 100वीं जीत प्राप्त की. 44 मिनट तक चले मुकाबले में सेरेना ने चीनी खिलाड़ी को 6-1, 6-0 से हराया।

मैच में सेरेना ने 25 विनर दागे, जबकि वांग उनके विनर का जवाब तक नहीं दे पाई. वांग एक भी विनर लगाने में असफल रही. दोनों सेट को मिलाकर चीनी खिलाड़ी ने पहले सेट में सिर्फ एक गेम जीता. वांग ने क्वार्टर फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए दुनिया की नंबर दो खिलाड़ी एश्ले बार्टी को हराकर उलटफेर किया था. सेमीफाइनल में सेरेना का सामना यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना से होगा।

चौथे राउंड के मुकाबले में सेरेना चो‌टिल हो गई थीं. मैच के दौरान वह फिसल गई थी, जिसके कारण उनके दाएं पैर का टखना मुड़ गया था. इसके बावजूद वह प्री क्वार्टर फाइनल में और अब क्वार्टर फाइनल में जीत दर्ज करने में सफल रहीं. दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने पेट्रा मार्टिक को शिकस्त दी थी। 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना ने जीत के बाद कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ग्रैंड स्लैम में वह 100 मैच जीत जाएंगी. उन्होंने कहा कि यह काफी खास है और इसे वह गंवाना नहीं चाहती थीं।

US Open : क्वार्टर फाइनल में पहुंचे रोजर फेडरर

यूएस ओपनः चोट के कारण बीच मुकाबले में ही टूर्नामेंट से हटे जोकोविच

मोहम्मद शमी के गिरफ्तारी वारंट पर बीसीसीआइ ने दी यह प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -