यूएस ओपनः चोट के कारण बीच मुकाबले में ही टूर्नामेंट से हटे जोकोविच
यूएस ओपनः चोट के कारण बीच मुकाबले में ही टूर्नामेंट से हटे जोकोविच
Share:

नई दिल्लीः दुनिया के दिग्गज और नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को बीच टूर्नामेंट से हटना पड़ा। सर्बिया का यह खिलाड़ी कंधे की चाेट के कारण बीच मैच से हट गए। टूर्नामेंट के चौथे राउंड में उनका सामना स्विट्जरलैंड के स्‍टान वावरिंका से था. दोनों खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी, इसी बीच उन्होंने मैच के दौरान ही टूर्नामेंट से हटने की घोषणा कर दी। दूसरा सेट हारने के बाद जोकोविच ने मेडिकल सहायता मांगी।

फिजियो की जांच के बाद वह कोर्ट पर वापस आ तो गए, लेकिन अधिक दर्द होने के कारण उन्होंने टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला कर लिया. चोटिल होने से पहले तक दोनों के बीच दो सेट का खेल हो चुका है, जिसमें वावरिंका 6-4, 7-5 से आगे चल रहे थें और उन्हें जीत के लिए सिर्फ एक सेट ‌की जरूरत थी. तीसरे सेट में भी वह 2-1 से आगे चल रहे थें।

अब क्वार्टर फाइनल में 23वें नंबर के खिलाड़ी वावरिंका का सामना रूस के दानिल मेदवेदेव से होगा। नोवाक जोकोविच की चोट टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में ही सामने आ गई थी. अर्जेंटीना के हुआन लॉनेडरो के खिलाफ दूसरे दौर में भी वह अपने कंधें की चोट से जूझते नजर आ रहे थे. हालांकि उन्होंने शानदार वापसी की थी। नोवाक जोकोविच ने बताया कि वह अपनी चोट के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।

टी20 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने मलिंगा

विराट कोहली ने धोनी को पछाड़कर रचा इतिहास, बनाया यह रिकार्ड

क्रिकेट के इतिहास में हुआ पहली बार, 12 खिलाड़ियों ने की बल्लेबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -