US OPEN : फाइनल में खराब प्रदर्शन को लेकर यह बोलीं सेरेना विलियम्स
US OPEN : फाइनल में खराब प्रदर्शन को लेकर यह बोलीं सेरेना विलियम्स
Share:

नई दिल्लीः यूएस ओपन के फाइनल में बड़े उलटफेर का शिकार हुई सेरेना विलियम्स अपने प्रदर्शन से निराश हैं। उन्होंने अपने इस प्रदर्शन को माफ करने लायक नहीं बताय़ा। सेरेना विलियम्स ने कहा कि वह अब 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन की तरह खेलना फिर शुरू करेंगी। कनाडा की 19 बरस की बियांका एंड्रीस्कू ने सेरेना को हराकर खिताब जीता। सेरेना ने 20 साल पहले जब पहला ग्रैंडस्लैम जीता था, तब एंड्रीस्कू पैदा भी नहीं हुई थीं। सेरेना ने कहा, ‘मुझे बियांका बहुत पसंद हैं।

वह बहुत अच्छी लड़की हैं लेकिन यह टूर्नमेंट में मेरा सबसे खराब प्रदर्शन था। मैं इससे बेहतर खेल सकती थी। बियांका ने अच्छा खेला और मुझे दबाव में रखा।’सेरेना ने कहा कि, ‘इस स्तर पर मेरा ऐसा प्रदर्शन अक्षम्य है। मैं इससे अच्छा खेल सकती थी। मैं उस सेरेना की तरह नहीं खेल सकी जो 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन है।’ सेरेना ने कहा, ‘यह काफी निराशाजनक है। इतने करीब पहुंचकर भी जीत नहीं सकी।

मुझे लगातार बेहतर खेलने की कोशिश करनी होगी।’  बियांका  ने इतनी कम उम्र में इतना शानदार प्रदर्शन कर चर्चा की विषय बनी हुई हैं। लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। ूबता दें कि सेरेना विलियम्स विश्व की दिग्गज महिला टेनिस महिला खिलाड़ियों में शूमार हैं।

यूएस ओपनः बियांका एंड्रीस्कू ने खिताब जीतने के कारण का किया खुलासा

इस क्रिकेटर की फैन हैं जम्मू-कश्मीर की पहली महिला रेसर हुमैरा

US OPEN: सेरेना विलियम्स को हराकर 19 वर्षीय बियांका ने रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -