US Open 2019: कनाडा की बियांका एंड्रेस्क्यू सेमीफाइनल में पहुंची
US Open 2019: कनाडा की बियांका एंड्रेस्क्यू सेमीफाइनल में पहुंची
Share:

नई दिल्लीः 19 साल की बियांका एंड्रेस्क्यू ने यूएस ओपन के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। उन्होंने बेल्जियम की एलीसे मर्टन्स को हराया। एंड्रेस्क्यू ने 25वीं वरीय मर्टन्स को 3-6 6-2 6-3 से हराया और अब वह गुरुवार को होने वाले सेमीफाइनल में स्विट्जरलैंड की 13वीं वरीय बेनसिच से खेलेंगी जिन्होंने क्रोएशिया की 23वीं वरीयता प्राप्त डोना वेकिच का सफर 7-6 6-3 से खत्म किया।

एंड्रेस्क्यू इस तरह एक दशक में यूएस ओपन के अंतिम चार में जगह बनाने वाली पहली युवा खिलाड़ी बन गईं. एंड्रेस्क्यू और बेनसिच कभी भी एक दूसरे से नहीं खेली हैं. वहीं सेरेना विलियम्स 24वां ग्रैंडस्लैम सिंगल्स खिताब जीतकर मार्गेट कोर्ट के रिकॉर्ड की बराबरी करने की कोशिश करेंगी और गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में उनका सामना यूक्रेन की पांचवीं वरीय एलिना स्वितोलिना से होगा।

बेनसिच ने कहा, ‘सेमीफाइनल में पहुंचना अच्छा लग रहा है. मैं इस दिन का सपना देख रही थी. मैंने इसके लिए काफी कड़ी मेहनत की है और हां, यह बहुत अच्छा अहसास है.’ इस साल इंडियन वेल्स और टोरंटो की विजेता एंड्रेस्क्यू 2009 में कैरोलिन वोज्नियाकी के बाद यूएस ओपन के अंतिम चार में पहुंचने वाली पहली युवा खिलाड़ी बन गईं। उधर राफेल नडाल अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्ट्जमैन को 6-4 7-5 6-2 से शिकस्त देकर यूएस ओपन टेनिस ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में पहुंचे और अब उनका सामना इटली के माटियो बेरेटिनी से होगा।

ISSF World Cup : इस भारतीय जोड़ी ने देश को दिलाया पांचवा स्वर्ण पदक

ISSF World Cup: अपूर्वी और दीपक ने जीता गोल्ड मेडल

मलिंगा ने रचा इतिहास, किया यह कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -