US Navy के इस काम से बहुत ही खुश हुए बॉलीवुड के किंग खान, शेयर की पोस्ट
US Navy के इस काम से बहुत ही खुश हुए बॉलीवुड के किंग खान, शेयर की पोस्ट
Share:

बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अमेरिकी नौसेना के सैनिक बॉलीवुड फिल्म स्वदेश का गाना ये जो देस है तेरा गाते हुए नज़र आ रहे है. इस वीडियो को भारतीय राजदूत तरनजीत संधू ने अपने ट्विटर पर साझा किया तो किंग खान भी इसे देखने के उपरांत कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए. शाहरुख को ये वीडियो बहुत पसंद आया. उन्होंने इस पर कमेंट करते लिखा कि ‘ ये साझा करने के लिए शुक्रिया सर, ये बहुत प्यारा है. हमने इस मूवी को बहुत प्यार के साथ बनाया है और गाने के जैसे मूवी पर भी विश्वास था. आशुतोष गोवारिकर, रहमान और रॉनी स्क्रूवाला आप सभी का शुक्रिया इसे संभव बनाने के लिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो 27 मार्च का जब अमेरिकी सेना के चीफ ऑफ़ नेवल ऑपरेशन ने एक डिनर इनवाईट किया था. इस फंक्शन में इंडिया के राजदूत तरनजीत सिंह संधू भी मौजूद थे. उन्होंने ही इस वीडियो को साझा किया था. इसके उपरांत किंग खान का ये जवाब सामने आया है.

इतना ही नहीं ए आर रहमान भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने लिखा कि स्वदेश हमेशा आप पर राज करेगा. शाहरुख खान की फिल्म साल 2004 में रिलीज की जा चुकी है. ये असल कपल की जिंदगी पर आधारित है.

 

 

फिल्म भेड़िया के सेट पर वरुण और कृति सनेन ने मनाई होली, वीडियो हुआ वायरल

सारा अली खान ने पहना ऐसा बैकलेस ब्लाउस कि फैंस हो गए कन्फ्यूज...

इस दिन सामने आएगा अजय देवगन की फिल्म का पहला लुक 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -