रीगिस फिबिन ने 88 वर्ष की आयु में ली अतिंम सांस, डोनाल्ड ट्रंप हुए भावुक
रीगिस फिबिन ने 88 वर्ष की आयु में ली अतिंम सांस, डोनाल्ड ट्रंप हुए भावुक
Share:

अमेरिकी प्रसारणकर्ता रीगिस फिबिन ने 88 साल की आयु में अतिंम सांस ली है. फैंस के बीच उनकी आवाज बहुत लोकप्रिय थी. काफी लंबे समय से उनकी आवाज अमेरिका में लोगों को मुरीद बना रही थी. वही, उनके निधन पर बात करें तो, रीगिस फिबिन की फैमिली ने इस दुखद न्यूज की जानकारी दी है. उनके 89 वें जन्मदिन से ठीक एक माह पहले, शुक्रवार रात को फिलबिन की मृत्यु प्राकृतिक कारणों से हो गई.

कोरोना संकट में इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने रचाई शादी


फैमिली की ओर से जारी बयान में बताया गया है, उनकी गर्मजोशी, उनकी हास्य भावना और उनकी विलक्षण क्षमता के बारे में बात करना हमें समृद्ध बना देता है. हम और उनके चाहने वाले फैंस अभिनेता के 60 वर्ष के करियर में अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं. हम आशा करते हैं कि हमारी गोपनीयता का सम्मान किया जाएगा.

किम कार्दशियन के पति ने लोगों से की खास गुजारिश


बता दे कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कलाकार को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'वह टेलिविजन की दुनिया में महान व्यक्ति थे. वह एक दमदार व्यक्ति थे, और मेरे दोस्त थे. वह मुझे राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने के लिए बोलते रहे. सबसे ज्यादा लाइव टेलीविजन का रिकॉर्ड उनके पास था और उन्होंने इसे अच्छी तरह से किया. Regis, हम तुमसे प्यार करते हैं ....'फिबिन को उनके करियर में कई बार सम्मानित किया गया, जिसमें तीन दिवसीय एमी पुरस्कार और एक लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड सम्मिलित है. न्यूयॉर्क जिले में जन्मे फिबिन ने Who Wants To Be A Millionaire और अमेरिकाज  गॉट टैलेंट की पहली श्रृंखला की मेजबानी की है. उनकी प्रतिभा का लोहा आज हर कोई मानता है.

कुछ इस अंदाज़ में अपनी शादी की सालगिराह मानना चाहते है ये हॉलीवुड कपल

कोरोना महामारी के बीच इस बीमारी से जूझ रही है लिली रेनहार्ट

फिल्म 'अवतार' के सीक्वल के लिए फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजारछोटी सी उम्र में बनी ये सिंगर करोड़ो की मालकिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -