छोटी सी उम्र में बनी ये सिंगर करोड़ो की मालकिन
छोटी सी उम्र में बनी ये सिंगर करोड़ो की मालकिन
Share:

जानी मानी मशहूर पॉप सिंगर सेलेना गोमेज ने अपनी छोटी से उम्र में ही कई उपलब्धिया हासिल कर है. अभी सेलेना गोमेज की उम्र 28 वर्ष है. वह एक शानदार गायक हैं.सेलेना ने 'गुड फॉर यू', 'सेम ओल्ड लव' और 'बैक टू यू' जैसे कई हिट गाने गाए हैं. वर्ष 2013 में सेलेना ने अपना फर्स्ट सिंगल एलबम पेश किया. इस एलबम 'कम एंड गेट इट' ने धमाल मचा दिया था. सेलेना ने पहले जस्टिन बीबर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वही उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही इतनी सफलता हासिल की है. 

आपको बता दें कि सेलेना का जन्म अमेरिका में 22 जुलाई 1992 को हुआ था. 17 वर्ष की उम्र में सेलेना यूनिसेफ की अंबेसडर भी रह चुकी हैं. साथ ही सेलेना ने अपने करियर का प्रारम्भ 'बारनी एंड फ़्रेंड्स' में 'गियाना' से किया था. अपने करियर के आरम्भ में सेलेना ने हैना मोंटेना में भी काम किया. तत्पश्चात, सेलेना ने कई फिल्मों में छोटे छोटे रोल्स किए. इससे सेलेना को बेहद लोकप्रियता प्राप्त हुई. 28 की उम्र में ही सेलेना करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं. वही कभी जस्टिन बीबर के साथ रिश्ते में रहीं सेलेना का उनके साथ अब रिलेशनशिप खत्म हो चुका है. जस्टिन बीबर ने हैली बाल्डविन से शादी भी कर ली है. 

सेलेना सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आए दिन अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं और उनकी तस्वीरें सुर्खियों में बनी रहती हैं. सेलेना का कुछ वर्ष पहले किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. और इस कारण उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा. गोमेज को डिज्नी शो 'विजर्ड ऑफ वेवर्ली प्लेस' से चाइल्ड आर्टिस्ट के टूर पर प्रसिद्धि मिली थी. उनके 'कम एंड गेट इट', 'द हार्ट वॉन्ट्स वॉट इट वॉन्ट्स', 'बेड लायर', 'वुल्फ' और 'बैक टू यू' जैसे गाने फैंस के बीच बेहद पसंद किए जाते हैं. और इस तरह उन्होंने अपनी छोटी सी उम्र में इतनी उपलब्धिया हासिल की है.

फिल्म हैरी पॉटर से हासिल की बड़ी उपाधि, डैनियल जैकब रेडक्लिफ कर चुके है कई फिल्मों का निर्माण

अपने से कई साल बड़े शख्स से शादी करना चाहती है सेलिना गोमेज़

माँ बनने वाली हैं रैपर निकी मिनाज, दिखाया बेबी बंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -