किम कार्दशियन के पति ने लोगों से की खास गुजारिश
किम कार्दशियन के पति ने लोगों से की खास गुजारिश
Share:

अमेरिकी के ​जाने माने रैपर कान्ये वेस्ट को लेकर उनकी पत्नी किम कार्दशियन ने नया पोस्ट किया है.  किम ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिस पर उनके चाहने वाले और उनके विरोधियों से कान्ये के व्यवहार को समझने की बात कही है. किम ने ये पोस्ट इस वजह से किया क्योंकि कान्ये ने हाल ही में एक बाद एक ट्वीट करके किम को तलाक देने की बात कही थी. इसके बाद खुद ही सारे ट्वीट डिलीट कर दिए थे.

जब 21 की उम्र में बड़ा काम कर गए थे डेनियल रैडक्लिफ, इस मामले में थे सबसे अमीर ब्रिटिश सेलिब्रिटी

बता दे कि किम ने अपने पोस्ट में लिखा है कि आप लोगों क कि कान्ये को बाइपोलर डिसऑर्डर मानसिक बीमारी) है. जो लोग कान्ये के दिल के करीब है वो उसके द्वारा कहे शब्दों का मतलब अच्छे से जानते हैं. कान्ये का इस तरह का व्यवहार उसकी बीमारी की वजह से है. अमेरिका साइकियाट्रिक एसोसिएशन के अनुसार इस बीमारी की वजह से वो कभी बहुत ज्यादा भावुक हो सकता है, कभी चिड़चिड़ा तो कभी उनका व्वहार बहुत अधिक उत्तेजक भी हो सकता है.

Kelly Ripa दूसरे नाम से दोस्त के बीच है फेमस

इसके अलावा कान्ये वेस्ट ने हाल ही में घोषणा की थी, कि वह इस वर्ष के अतिंम में होने जा रहे अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगे. कान्ये वेस्ट की टक्कर वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रैटिक पार्टी के प्रत्याशी जो बिडेन से होने वाली है. कुछ दिन पहले ही कान्ये ने अपनी रैली को संबोधित किया था जिसमें वो भावुक होकर रो पड़े थे. इस रैली में कान्ये ने गर्भपात और पॉर्नोग्राफी पर चर्चा थी. एक घंटे से अधिक समय तक चलने वाली इस रैली में उन्होंने गर्भपात की निंदा करते हुए कहा था, कि मेरे पिता मेरा बच्चा गिराना चाहते थे. 

फिल्म हैरी पॉटर से हासिल की बड़ी उपाधि, डैनियल जैकब रेडक्लिफ कर चुके है कई फिल्मों का निर्माण

अपने से कई साल बड़े शख्स से शादी करना चाहती है सेलिना गोमेज़

माँ बनने वाली हैं रैपर निकी मिनाज, दिखाया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -