अमेरिका के फ्लोरिडा में सिरफिरों में की फायरिंग, 2 की मौत 20 से अधिक हुए घायल
अमेरिका के फ्लोरिडा में सिरफिरों में की फायरिंग, 2 की मौत 20 से अधिक हुए घायल
Share:

फ्लोरिडा में रविवार तड़के एक गोलीबारी की घटना हुई। मियामी में हुई इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए। स्थानीय पुलिस के अनुसार तीन व्यक्ति एक एसयूवी से बाहर निकले और "भीड़ पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।" इसके बाद वे फिर से वाहन में घुसे और मौके से फरार हो गए। रविवार तड़के अल मुला बैंक्वेट हॉल के बाहर गोलियां चलाई गईं। 

मियामी-डेड पुलिस विभाग के निदेशक अल्फ्रेडो "फ्रेडी" रामिरेज़ III ने सीएनएन के हवाले से कहा कि एक सफेद निसान पाथफाइंडर सुबह 12 बजे से 1 बजे के बीच हियालेह में एक बिलियर्ड्स क्लब में आया। तीन लोग हमला करने वाले हथियारों और हथकंडों के साथ बाहर निकले और कार्यक्रम स्थल पर एक संगीत कार्यक्रम के लिए इकट्ठी भीड़ पर गोलियां चलाने लगे। इस बीच, रामिरेज़ ने विश्व स्तर पर एक ट्वीट किया, "मैं बंदूक हिंसा के एक और लक्षित और कायरतापूर्ण कृत्य के दृश्य पर हूं, जहां 20 से अधिक पीड़ितों को गोली मार दी गई थी और 2 दुखद रूप से मारे गए थे। ये ठंडे खून वाले हत्यारे हैं जिन्होंने भीड़ में अंधाधुंध गोली मार दी थी और हम न्याय की मांग करेंगे। पीड़ितों के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।" 

शनिवार को मियामी में एक पर्यटक पड़ोस में एक बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में कम से कम सात लोग घायल हो गए थे। दुर्भाग्य से, अमेरिका में चल रही बंदूक हिंसा के परिणामस्वरूप सालाना हजारों मौतें और घायल होते हैं। हाल ही में हाई-प्रोफाइल जनसमूह के बाद अमेरिका में गोलीबारी, राष्ट्रपति जो बिडेन ने पिछले महीने कई कदमों का अनावरण किया था, जो बंदूक हिंसा के एक संकट को दूर करने का प्रयास करते हैं।

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत, मुख्य आरोपित सहित 17 गिरफ्तार

G7 विदेश और विकास मंत्री की बैठक कब होगी?

IPL 2021 को कितने समय के लिए स्थगित कर दिया गया है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -