अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत, मुख्य आरोपित सहित 17 गिरफ्तार
अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत, मुख्य आरोपित सहित 17 गिरफ्तार
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में बीते रविवार को जहरीली शराब पीने की वजह से मरने वालों की संख्या अधिकारिक रूप से बढ़कर 25 हो गई है। वहीं दूसरी तरफ दावा किया जा रहा है कि जहरीली शराब से अब तक 51 लोगों की जान जा चुकी है। इस मामले में पुलिस ने 12 में से अब तक 11 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं शराब के अवैध कारोबार करने वाले 6 लोगों को भी अरेस्ट किया गया हैं।

इस पूरे मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपित विपिन यादव को भी गिरफ्तार कर लिया। उस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। इसके साथ ही इस मामले में अब तक अरेस्ट किए गए लोगों में अनिल चौधरी, उसका करीबी सहयोगी विपिन यादव, नरेंद्र, अजय सिंह, गंगा सहाय, कपिल शर्मा, उसकी पत्नी रेनू शर्मा, विवेक कुमार, सोनू शर्मा, नीरज शर्मा और अजय चौधरी का नाम शामिल हैं। पूरी घटना का मजिस्ट्रेट जांच जारी है और पांच आबकारी कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

इसके साथ ही लोधा थानाध्यक्ष अभय कुमार शर्मा को भी ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। इसके बाद अब मामले की जांच अपर जिलाधिकारी स्तर के अधिकारी द्वारा की जाएगी। डीएम चंद्र भूषण सिंह ने कहा है कि प्रशासन दोषियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम लगा सकता है। वहीं इस घटना में मरने वाले लोगों के परिवार को डीएम ने पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का भी ऐलान किया है।

कमलनाथ की काबिलियत पर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने उठाए सवाल

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने गिनवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

लॉकडाउन के कारण बढ़ी सरकार की मुश्किलें, मौजूदा वित्त वर्ष में 55 प्रतिशत बढ़ा उधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -