ट्रंप-बाइडेन की जीत को लेकर परेशान हुई सनी लियोनी, बोलीं- ये सस्पेंस मुझे मार देगा
ट्रंप-बाइडेन की जीत को लेकर परेशान हुई सनी लियोनी, बोलीं- ये सस्पेंस मुझे मार देगा
Share:

अमेरिका में जारी प्रेसिडेंट इलेक्शन पर पुरे विश्व की नजर टिकी हुई है। क्या एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप सत्ता पर काबिज होंगे, या फिर डेमोक्रेट के जो बाइडन इस बार बाजी मारते नजर आएँगे, ये प्रश्न सभी के मन में निरंतर कौंध रहा है। मतदान समाप्त हो चुके है तथा प्रातः से ही वोट की गिनती का सिलसिला जारी है। उम्मीद के अनुसार विश्व के सबसे बड़े इलेक्शन में बहुत उलटफेर देखने को मिल रहा है। इस वक़्त लेक्टोरल वोट की दौड़ में जो बाइडन आगे अवश्य चल रहे हैं, किन्तु उनकी लीड बहुत कम है। ऐसे में कब डोनाल्ड ट्रंप बाजी पलट दे, ये कहा नहीं जा सकता।

अब अभिनेत्री सनी लियोनी भी इस इलेक्शन के लिए खासा उत्साहित हैं। परिणामों में निरंतर हो रहे उलटफेर उन्हें भी हैरान कर रहे हैं। वे भी इस वक़्त परिणामों को बहुत करीब से फॉलो कर रही हैं। ऐसे में सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अपने हस्बैंड डेनियल वेबर संग एक फोटोज साझा की है। फोटो को देख समझ आ रहा है कि दोनों सनी तथा डेनियल ने अपने मत अधिकार का उपयोग कर लिया है। दोनों ने इस राष्ट्रपति इलेक्शन में वोटिंग कर ली है। वे सभी दूसरे लोगों से भी यहीं प्रश्न पूछ रहे हैं कि क्यां उन्होंने वोट किया या नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The suspense is killing me!!! @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस फोटो को साझा करते हुए सनी लियोनी ने लिखा है- ये सस्पेंस मुझे मार देगा। सनी का ये एक्साइटमेंट बहुत लाजिमी है क्योंकि ये पुरे विश्व का सबसे बड़ा इलेक्शन है जिसके परिणाम केवल अमेरिका तक सीमित नहीं रहने वाले हैं। वैसे सनी लियोनी का यूं पॉलिटिक्स में दिलचस्पी लेना प्रशंसकों को खासा इंप्रेस कर गया है। जो सनी लियोनी सोशल मीडिया पर अधिकतर अपने बच्चों संग या फिर अपनी स्वयं की ही फोटोज साझा करती रहती हैं, उनका अब इलेक्शन रिजल्ट को लेकर पोस्ट साझा करना सभी को हैरान कर रहा है।

जावेद अख्तर के मानहानि नोटिस पर कंगना का पलटवार, खुद को बताया शेरनी

अर्नब की गिरफ्तारी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'कितने घर तोड़ेंगे आप, कितने गले दबाएंगे'

एजाज पर फूटा पवित्रा का गुस्सा, दिखा भयंकर रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -